script

प्रियंका चोपड़ा के इस अवतार को नहीं देख पाएंगे आप

Published: Oct 08, 2015 03:58:00 pm

अमरीकी शो बनाने वालों ने एक रिसर्च में पाया कि भारतीय दर्शक अभी क्वांटिको में दिखाए जाने वाले सीन के लिए तैयार नहीं हैं

quantico

quantico

priyanka-chopra-from-quantico-tv-serial-56124ef3ab2b6_l.jpg”>

सीरियल के ट्रेलर में दिखाए गए प्रियंका चोपड़ा के पार्टनर के साथ हुए सेक्स सीन को सीरियल के भारत में रिलीज करने से पहले काट दिया गया है। अब इंडियन ऑडियंस उस सीन को नहीं देख पाएगी। दरअसल सीन को हॉलीवुड के अंदाज में शूट किया गया है भारत में इसका प्रसारण टीवी सीरियल के रूप में होना है।

अमरीकी शो बनाने वालों ने एक रिसर्च में पाया कि भारतीय दर्शक अभी इस तरह के सीन के लिए तैयार नहीं हैं। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि इस शो को बच्चे भी देख सकते हैं और उनपर इसका गलत प्रभाव पड़ सकता है।

बता दें कि इस सीन के शूट के दौरान प्रियंका भी सीन को लेकर सहज नहीं थीं। एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने खुद ही बताया था कि तकनीकी रूप उस दृश्य में बस बात होनी थी। बातों-बातों में उन्हें अपने सह कलाकार के साथ इंटिमेट होना था। उस दौरान ऐसा करने में उनकी हालत बिगड़ गई थी।

उन्होंने बताया कि “मैं बिलकुल भी सहज नहीं थी. मगर एलेक्स तो मॉडर्न गर्ल है. वो लड़कों से वैसे ही पेश आती हैं जैसे वो पेश आते हैं। प्रियंका ने बताया कि उन्हें सीन शूट होने के बाद खुशी हुई लेकिन शूट के दौरान उन्हें शर्म आ रही थी और चीजें बहुत अजीब लग रहीं थी।