scriptरणबीर की मां को कैट की जगह दीपिका के साथ पसंद है बेटे की कैमेस्ट्री | Ranbir's Mother, Like Her Son Chemistry with Deepika Instead of Katrina | Patrika News

रणबीर की मां को कैट की जगह दीपिका के साथ पसंद है बेटे की कैमेस्ट्री

Published: Oct 06, 2015 11:04:00 am

दर्शकों को ही नहीं, बल्कि रणबीर की मां नीतू कपूर को भी दीपिका और रणबीर की कैमेस्ट्री बहुत
पसंद आ रही है

tamasha10

tamasha10

मुंबई। बॉलीवुड के एक्स कपल दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह एक बार फिर अपने सिजलिंग कैमेस्ट्री के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार हैं। उनकी कैमेस्ट्री दर्शकों को ही नहीं, बल्कि रणबीर की मां नीतू कपूर को भी बहुत पसंद आ रही है।

जब दीपिका और रणबीर डेट कर रहे थे, तब खबरें थी कि रणबीर की मां नीतू को ये रिश्ता पसंद नहीं हैं। लेकिन वक्त के साथ-साथ लगता है नीतू भी बदल गई हैं, तभी तो उन्हें अब अपने बेटे के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पसंद आ रही है। हाल ही में नीतू ने इस बारे में खुलकर बात की।



नीतू ने कहा कि मुझे “तमाशा” का ट्रेलर बहुत पसंद आया और वे इसके रिलीज का इंतजार कर रही हूं। ये इम्तियाज द्वारा बनाई एक बहुत खूबसूरत और सेंसेटिव लव स्टोरी लग रही है और रणबीर व दीपिका की कैमेस्ट्री अमेजिंग है। वे स्क्रीन पर साथ में आग लगा देते हैं। दीपिका एक अमेजिंग एक्ट्रेस के रूप में आगे बढ़ी है।



उनसे जब पूछा गया कि क्या आप दीपिका के संपर्क में हैं, तो उन्होंने कहा कि नहीं, मैं रणबीर के दोस्तों के संपर्क में नहीं रहती। मेरा बेटा अपने दोस्तों के साथ एक अलग जिंदगी जीता है। जब उनसे रणबीर की एक्स और करंट गर्लफ्रेंड के लिए पूछा गया कि रणबीर के साथ कैटरीना और दीपिका में से कौन बेहतर पेयर है तो उन्होंने डिप्लोमेटिक जवाब देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि ऋषि और नीतू बेस्ट पेयर है।



आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब नीतू ने कैटरीना की बजाए दीपिका का पक्ष लिया। इस साल होली के मौके पर नीतू ने दीपिका और रणबीर के सॉन्ग “बलम पिचकारी” की फोटो शेयर करते हुए विश किया था। इससे पहले नीतू ने एक फैमिली फोटो में से कैटरीना को हटा दिया था।


ट्रेंडिंग वीडियो