scriptअभिनेता सैफ की बेटी सारा को एक नेता के बेटे से हुआ इश्क, देखें PHOTO | Saif Ali Khan's Daughter Sara Khan DATING Top Politician's Grandson ? SEE PHOTO | Patrika News

अभिनेता सैफ की बेटी सारा को एक नेता के बेटे से हुआ इश्क, देखें PHOTO

Published: May 06, 2016 06:47:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

महाराष्ट्र के जाने-माने नेता के नाती वीर पहरिया को डेट कर रही हैं सैफ की बेटी सारा खान…

sara khan

sara khan

मुंबई। किसी ने सही कहा है- इश्क और मुश्क कभी नहीं छिपते। यह बात बॉलीवुड के लिए बहुत सटीक बैठती है। यहां सितारे अक्सर अपने अफेयर्स को छुपाने की लाख कोशिश करते हैं, लेकिन कामयाब नहीं होते। हम यहां बातकर रहे हैं अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा खान की। वो अभी पर्दे से दूर हैं, लेकिन चर्चा में हैं। इन दिनों सारा अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, सैफ और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा खान महाराष्ट्र के जाने-माने नेता व पूर्व यूनियन मिनिस्टर सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर रही हैं। ऐसा दावा मीडिया रिपोट्र्स में किया गया है। रिपोट्र्स के मुताबिक, वीर दुबई में पढ़ाई कर रहे हैं और पॉप स्टार बनना चाहते हैं। 

वायरल हुई फोटो…
मीडिया वसोशल मीडिया में एक फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सारा वीर के साथ नजर आ रही हैं।

सारा के वीर बोल
एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान सारा ने वीर को लेकर कहा, उसे रोड का डोसा खाने में भी प्रॉब्लम नहीं होती। वह बहुत सेंसिटिव है और ऐसा शख्स है, जिसके साथ आप बीच पर जाना पसंद करोगे।
sara khan1

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में…
22 साल की सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है और अब वे बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी में हैं। रिपोट्र्स में यह भी आ चुका है कि सारा करन जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। इसी फिल्म से शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के डेब्यू की भी चर्चा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो