scriptकरीना का खुलासा:सैफ ने सोचा अपने होने वाले बच्चे का नाम | Saif-child thought his name, he would look very good on Kareena Pregrent | Patrika News

करीना का खुलासा:सैफ ने सोचा अपने होने वाले बच्चे का नाम

Published: Sep 27, 2016 02:07:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

शाहिद-मीरा से प्रभावित हुईं करीना…सैफ भी अपने बच्चे का नाम करीना और अपने नाम से रखेंगे…

kareena

kareena

मुंबई। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के बाद शाहिद-मीरा ने अपनी बेटी का नाम अपने नाम से मैच करता हुआ रखा और अब सैफ अली- करीना कपूर ने भी अपने बच्चे का नाम सोच लिया है। यह नाम दोनों के नाम से बहुत मैच करता है और पॉपुलर भी है। खैर, हो न हो करीना कपूर खान आज भी अपने एक्स बॉयफ्रैंड शाहिद कपूर से खासी प्रभावित हैं, तभी तो उन्‍होंने खुलासा किया है कि उनके बच्‍चे का नाम भी शाहिद और मीरा के बच्‍चे के नाम मीशा जो उन दोनों के नाम का कॉम्बिनेशन है, उसी तरह उनके बच्चे का नाम भी सैफ अली खान के नाम के साथ कंबाइन करके रखा जाएगा। वैसे उन्होंने और भी बातें बताई हैं।


ये भी पढ़ें…

सैफ ने ये रखा अपने होने वाले बच्चे का नाम…
अपने होने वाले बच्‍चे को लेकर करीना कपूर खान ही नहीं, सैफ अली खान भी काफी एक्‍साइटेड हैं। वे अपने बच्चे को लेकर इतने खुश हैं कि उन्होंने उसका नाम भी सोच लिया है। कभी अपने हाथ पर करीना के नाम का टैटू गुदवाने वाले सैफ को लोगों का दिया हुआ नाम सैफीना बेहद पसंद आया है। अब उन्होंने सोचा है कि वे अपने आने वाले बच्चे का नाम सैफीना ही रख देंगे। करीना ने ये राज खोलते हुए कहा की सैफीना नाम सैफ को बड़ा फनी लगता है।



ये भी पढ़ें…

प्रेगनेंट लुक में पसंद करीना
अपनी एक डायटीशन फ्रैंड के साथ अपने अनुभव शेयर करते हुए करीना ने ये भी बताया कि सैफ को उनका प्रेगनेंट लुक बेहद पसंद आया है। उनका तो ये तक कहना है कि अब सैफ उनको हमेशा प्रेगनेंट ही देखना चाहते हैं। करीना के साथ सैफ ने दूसरी शादी की है। उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह थीं और उनसे सैफ के दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं। करीना और सैफ की ये पहली संतान होगी। वैसे ये तो सच है कि प्रेगनेंट होने के बाद करीना के ऊपर एक अलग निखार दिखाई देता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो