scriptशाहरुख खान ही होंगे ‘डॉन-3’ में डॉन! | Shah Rukh Khan to be back with 'Don 3' | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान ही होंगे ‘डॉन-3’ में डॉन!

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान सिल्वर स्क्रीन पर फिर से डॉन का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं…

Oct 28, 2016 / 03:43 pm

भूप सिंह

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान सिल्वर स्क्रीन पर फिर से डॉन का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। रितेश सिधवानी ने फरहान अख्तर के साथ मिलकर अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म डॉन का रिमेक बनाया था। डॉन की सफलता के बाद डॉन 2 का निर्माण किया गया। अब डॉन 3 बनाए जाने की चर्चा है।

डॉन सीरीज की फिल्मों में शाहरूख खान और प्रियंका चोपड़ा ने काम किया है। दर्शक चाहते हैं कि डॉन 3 भी बने। दर्शकों का इंतजार अब खत्म हो गया है। फरहान द्वारा निर्देशित फिल्म डॉन 3 शाहरूख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और फरहान और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा को प्रोड्यूस होगी।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के 15 साल पूरे होने के मौके पर इस फिल्मी प्रोडक्शन हाउस के मालिक और फरहान अख्तर के साझेदार रितेश सिधवानी ने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिससे ये साफ संकेत मिल गए हैं कि शाहरुख खान को तीसरी बार डॉन बनाने की तैयारी शुरू हो गई है।

रितेश ने इस पोस्ट में शाहरुख की डॉन को उनकी सबसे कूल फिल्म बताया और यह संकेत दे दिया कि डॉन -3 भी बनने जा रही है बस इन्तजार कीजिये। फिल्म में शाहरूख खान होंगे यह फाइनल है, लेकिन हीरोइन कौन होगी इसके बारे में शायद थोड़ा वक्त लग सकता है।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान ही होंगे ‘डॉन-3’ में डॉन!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो