Patrika Hindi News

शाहिद कपूर को बोरिंग पति मानती है मीरा राजपूत, इन्होंने किया ये खुलासा

Updated: IST Shahid Kapoor, Mira Rajput,
वो मुझसे कहती है कि इतनी दूर भी क्या वे काम ही करने आए हैं

आईफा 2017 के इवेंट में शाहिद कपूर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। जब वे अपनी पत्नी के साथ ग्रीन कार्पेट पर आए तो सभी दर्शकों की नजरें उन दोनों पर ही टिक गईं। दोनों लोग एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले वहां आये, जिसे देखकर सभी को लगा कि दोनों में बहुत प्यार है और शाहिद दुनिया के सबसे बेहतरीन पतियों में से एक हैं लेकिन खुद शाहिद ने खुलासा किया है कि उन्हें मीरा एक बोरिंग पति मानती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद ने कहा कि मीरा मुझे बोरिंग पति मानती हैं। क्योंकि वे लगातार तीन दिन से काम कर रहे हैं। वो मुझसे कहती है कि इतनी दूर क्या वे काम ही करने आए हैं। बातों से तो लगता है कि मीरा चाहती हैं कि शाहिद को काम के अलावा अपनी पत्नी और बेटी को भी समय देना चाहिए।

मीडिया से बात करते हुए शाहिद ने कहा कि मैं यह भी बता दूं कि हमारे पास आईफा के बाद कुछ दिन हैं, जब हम लोग यहां घूमेंगे। यह मीरा का बड़प्पन है कि उन्होंने मीशा का इतने दिन ख्याल रखा और मुझे काम पर ध्यान लगाने में मदद की लेकिन हम आने वाले दिनों में काफी अच्छा वक्त साथ में गुजारने वाले हैं।

आपको बता दें कि आईफा 2017 में शाहिद कपूर को फिल्म 'उड़ता पंजाब' के लिए ने बेस्ट एक्टर का मेल अवॉर्ड मिला है। इसके अलावा शाहिद की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' है। इस फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दिखाई देंगे। इस फिल्म को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???