scriptमेरी सर्वश्रेष्ठ फिल्में आना अभी बाकी: शाहिद कपूर | Shahid Kapoor Says His 'Best Film' is Yet to Come | Patrika News
बॉलीवुड

मेरी सर्वश्रेष्ठ फिल्में आना अभी बाकी: शाहिद कपूर

शाहिद जल्द ही विशाल भारद्वाज की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘रंगून’ में दिखने वाले हैं जो द्वितीय विश्वयुद्ध के समय पर आधारित है

Oct 24, 2016 / 08:24 pm

कमल राजपूत

Shahid kapoor

Shahid kapoor

मुंबई। अपनी फिल्में ‘कमीने’, ‘हैदर’ और ‘उड़ता पंजाब’ में अपने प्रदर्शन के लिए आलोचकों से प्रशंसा पाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्में आना अभी बाकी हैं। जीओ मामी 18वें मुंबई फिल्मोत्सव में उन्होंने कहा, मेरी अच्छी फिल्में अभी आने वाली हैं। मैं केवल अपनी आगामी फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं।

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में अपनी दमदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने नशीली दवाओं के दुरुपयोग के बारे में बात की। शाहिद जल्द ही विशाल भारद्वाज की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘रंगून’ में दिखने वाले हैं जो द्वितीय विश्वयुद्ध के समय पर आधारित है। इसमें उनके साथ सैफ अली खान और कंगना रानौत भी नजर आने वाले हैं। इसके पहले उनकी विशाल के साथ फिल्म ‘कमीने’ और ‘हैदर’ आ चुकी है। उम्मीद है लोग उनकी तीसरी फिल्म को भी पसंद करेंगे।

शाहिद ने कहा, मैंने अभी तक फिल्म देखी नहीं है। मैं इसे देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैंने विशाल सर से इसे दिखाने के लिए कहा है। मैं फिल्म को लेकर काफी घबराया हुआ हूं क्योंकि विशाल सर के साथ मेरी यह तीसरी फिल्म है। शाहिद जल्द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में शामिल होंगे, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / मेरी सर्वश्रेष्ठ फिल्में आना अभी बाकी: शाहिद कपूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो