scriptशाहरूख-काजोल की जोड़ी देखकर माहिरा को हुई जलन, किया Tweet! | Shahrukh Khan assured Mahira Khan, We Will Look Good Together in Raees | Patrika News

शाहरूख-काजोल की जोड़ी देखकर माहिरा को हुई जलन, किया Tweet!

Published: Oct 10, 2015 10:32:00 am

शाहरुख-काजोल की फोटो देखकर माहिरा ने कुछ ऎसा कंमेंट किया कि किंगखान को उन्हें कहना पड़ा कि हमारी जोड़ी भी अच्छी लगेगी।

srk-mahira

srk-mahira

मुंबई। बॉलीवुड के किंगखान शाहरूख अपनी अगली फिल्म “रईस” में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में शाहरूख ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म “दिलवाले” की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे काजोल के साथ नजर आ रहे हैं। ये फोटो देखकर माहिरा ने कुछ ऎसा कंमेंट किया कि शाहरूख को उन्हें आश्वासन देना पड़ा कि रईस में हमारी जोड़ी भी अच्छी लगेगी।

दरअसल हाल ही में शाहरूख ने काजोल के साथ “दिलवाले” की एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो को देखकर माहिरा ने ट्वीट किया कि “उफ्फ, आप दोनों, उफ्फ”। ये ट्वीट देखकर बॉलीवुड के बादशाह ने भी अपने ही अंदाज में इसका जवाब दिया। शाहरूख ने लिखा “माहिरा खान, अभी-अभी आपका ट्वीट देखा। “उफ्फ” हम दोनों भी रईस में अच्छे दिखेंगे।”

https://twitter.com/iamsrk



शाहरूख का ये ट्वीट देखकर आप सोच सकते हैं कि वे अपनी एक्ट्रेस को लेकर कितने सर्पोटिव हैं। माहिरा रईस के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। आपको बता दें कि रोहित शेट्टी डायरेक्टेड “दिलवाले” में 5 साल बाद शाहरूख और काजोल की एवरग्रीन जोड़ी नजर आएगी। वहीं माहिरा के साथ शाहरूख की “रईस” अगले साल 8 जुलाई को रिलीज होगी।

https://twitter.com/TheMahiraKhan


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो