scriptशाहरुख पर चढ़ा सायना का नशा, ट्वीट पर जताया प्यार | Shahrukh Loves Shahrukh, Expressed his Love in tweets | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख पर चढ़ा सायना का नशा, ट्वीट पर जताया प्यार

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा है कि वे बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की तरह बनना चहती हैं

shahrukh khan playing badminton on the sets of dil

shahrukh khan playing badminton on the sets of dilwale photos

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों सायना नेहवाल पर खूब प्यार जता रहे हैं। सायना से मिलने के बाद उनका खुमार शाहरुख के सर से उतर ही नहीं रहा है। शाहरुख सायना की तरह ही अब बैडमिंटन भी खेलने लगे हैं। 
 
वैसे तो आए दिन किंग खान टि्वटर पर कुछ न कुछ लिखते रहते हैं पर आज कल वे सायना के बारे में हमेशा ट्वीट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने लिखा कि ‘मैं फिल्मों का सायना नेहवाल बनना चाहता हूं।’ अब आप सोच रहे होंगे कि शाहरूख ने ऐसा क्यों कहा है तो हम बता दें कि कुछ दिनों पहले सायना ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैं बैडमिंटन की शाहरूख खान बनना चाहती हूं।’ जिसके जवाब में शाहरुख ने ट्वीट किया है।

सायना ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि जिस तरह शाहरुख ने फिल्मों में कोई बैकग्राउंड न होते हुए सफलता हासिल कर ली वैसे ही वे भी करना चाहती हैं। 

बता दें कि नेहवाल और शाहरूख के बीच बातों का यह सिलसिला ट्वीटर से ही शुरू हुआ। कुछ ही दिनों पहले जब सायना को यह पता चला कि शाहरूख उनके शहर हैदराबाद में हैं तो उन्होंने मिलने की इच्छा जताई। इसके बाद शाहरुख ने उनकी इच्छा पूरी कर सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट की।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख पर चढ़ा सायना का नशा, ट्वीट पर जताया प्यार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो