scriptआदित्य चौपड़ा की अगली फिल्म में काम करेंगे शाहरुख! | Shahrukh to do Aditya Chopra's next film | Patrika News
बॉलीवुड

आदित्य चौपड़ा की अगली फिल्म में काम करेंगे शाहरुख!

सूत्रों के अनुसार, शाहरुख इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे

Jun 19, 2016 / 10:02 pm

जमील खान

Shahrukh Aditya Chopra

Shahrukh Aditya Chopra

मुंबई। फिल्म ‘अशोका’ में योद्धा का किरदार निभाने के बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख आदित्य चौपड़ा की अगली फिल्म में एक बार फिर से योद्धा का किरदार निभा सकते हैं। सूत्रों की माने तो फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है और यह एक ऐतिहाहिस फिल्म होगी। यह शाहरुख का यह एक बेहद महत्वाकांक्षी प्रोजैक्ट होगा।

सूत्रों के अनुसार, शाहरुख इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे और उनकी कंपनी रेड चिलीस वीएफएक्स विजुएल इफेक्ट्स का काम देखेगी। फिल्म कि शूटिंग अगले साल के अंत में शुरू होगी और तीन महीने इसे पूरा कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि शाहरुख कि आने वाले फिल्म ‘रईस’ है जिसके इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है। साथ ही वह निर्देशक इम्तियाज अली की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म की कहानी के बारे में कुछ संकेत दिए हैं।

इस फिल्म से शाहरुख और इम्तियाज पहली बार साथ काम कर रहे हैं। शाहरुख ने ट्वीट किया, इम्तियाज की कहानी का खुलासा कर रहा हूं कि आप मेरे एक अभिन्न हिस्सा बन गए हो, मैं आपके और अपने दिल की धड़कनों की शुरुआत और अंत नहीं ढूंढ़ पा रहा हूं। कहा जा रहा है कि शाहरुख को इस फिल्म में सिख गाइड के किरदार में देखा जाएगा। हालांकि इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है।

Home / Entertainment / Bollywood / आदित्य चौपड़ा की अगली फिल्म में काम करेंगे शाहरुख!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो