scriptबिग बॉस 9: सलमान-शाहरुख फिर होंगे साथ, दिलवाले को करेंगे प्रमोट! | Shahrukh to promote Dilwale on Salman's show Bigg Boss 9! | Patrika News

बिग बॉस 9: सलमान-शाहरुख फिर होंगे साथ, दिलवाले को करेंगे प्रमोट!

Published: Nov 26, 2015 11:11:00 am

शाहरुख सलमान के शो बिग बॉस 9 में नजर आ सकते हैं। यहां शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म दिलवाले को प्रमोट करने आएंगे

srk-salman

srk-salman

मुंबई। बॉलीवुड के दो सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर हमेशा उनके फैंस में उत्सुकता बनी रहती है। पिछले साल सलमान की बहन अर्पिता की शादी के दौरान दोनों के बीच की खटास दूर हुई थी और दोनों फिर एक साथ नजर आए। शाहरुख और सलमान को एक साथ देखना उनके फैंस के लिए भी बड़ा मौका होता है। अब जल्द ही दोनों टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 9 में एक बार फिर साथ में दिखेंगे।

खबरों के मुताबिक शाहरुख को बिग बॉस 9 में बुलाने की चर्चा चल रही है। शो में शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म दिलवाले को प्रमोट करने आएंगे। कहा जा रहा है कि अगले वीकेंड पर दोनों खान्स एक खास एपिसोड की शूटिंग करेंगे। शाहरुख के साथ काजोल और बाकी स्टार कास्ट भी नजर आएंगी।

इन दिनों शाहरुख और सलमान की दोस्ती काफी गहरी होती दिख रही है। कभी शाहरुख अपनी टीम के साथ सलमान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो पर डबस्मैश बनाते हैं तो कभी सलमान अपनी टीम के साथ शाहरुख-काजोल के सॉन्ग तुझे देखा तो ये जाना सनम पर डबस्मैश बनाते हैं। शाहरुख के बर्थडे पर भी सलमान उन्हें बधाई देने उनके घर पहुंचे थे। अब अगर शाहरुख बिग बॉस में आते हैं तो दोनों स्टार्स को साथ में देखना बहुत शानदार होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो