scriptसिल्वर स्क्र्रीन पर कॉमेडी मूवी से होगा शिल्पा का Comeback | Shilpa comeback on Silver screen through comedy movie | Patrika News

सिल्वर स्क्र्रीन पर कॉमेडी मूवी से होगा शिल्पा का Comeback

Published: Dec 01, 2015 12:36:00 pm

शिल्पा ने इस बात को स्वीकार किया कि वो एक्टिंग को बहुत मिस करती हैं। कॉमेडी करने में शिल्पा को ज्यादा मजा आएगा।

shilpa shetty

shilpa shetty

मुंबई।बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी फिटनेस के लिए खासी चर्चा बटोर रही है।इसी कड़ी में उन्होंने फिटनेस को लेकर अपनी एक बुक भी लॉन्च की है।लम्बे समय से फैमिली के कारण सिल्वर स्क्रीन से दूर शिल्पा अब कॉमेडी फिल्म से कमबैक करने का मन बना चुकी है।

शिल्पा एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी की कोशिश में जुटी हैं। उन्होंने कहा, ऐसा नहीं है कि मुझे दिलचस्प स्क्रप्टि नहीं मिल रही है। मैं लंबे वक्त से इस इंडस्ट्री का हिस्सा रही हूं। कई महिला प्रधान फिल्मों में भी मैंने भूमिकाएं निभाई हैं। लव स्टोरी के साथ एक्शन फिल्में भी की हैं।

शिल्पा ने कहा कि लेकिन, आज आप पूछेंगे कि मैं किस तरह की फिल्में करना चाहती हूं तो मैं कहना चाहूंगी कि कॉमेडी फिल्में करना चाहती हूं। इस समय कॉमेडी करने में मुझे ज्यादा मजा आएगा।

शिल्पा ने इस बात को स्वीकार किया कि वो एक्टिंग को बहुत मिस करती हैं। उन्होंने कहा,’मुझे एक्टिंग करना बहुत पसंद है। मैं इसे मिस करती हूं मैं इस बात से इन्कार नहीं कर सकती।’

शिल्पा ने आगे कहा कि मैंने एक म्यूजिक वीडियो किया है। भूषण कुमार के लिए किया गया ये वीडियो जल्द ही रिलीज होगा। अब मेरी कोशिश है कि कुछ और चीजें भी मैं कर सकूं।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो