scriptछोटे पर्दे का Big BreakUp: विवियन-वाहविज के रिश्ते में पड़ी दरार | Small Screen Big BreakUp: Vivian Dsena and Vahbiz Dorabjee separated. | Patrika News

छोटे पर्दे का Big BreakUp: विवियन-वाहविज के रिश्ते में पड़ी दरार

Published: Aug 29, 2016 03:08:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

‘प्यार की एक कहानी’ के सेट पर मिले थे दोनों…दोस्ती हुई, फिर प्यार और जल्द शादी, लेकिन अब हो गए अलग…

vivian

vivian

मुंबई। ताजा खबर है कि धारावाहिक ‘मधुबाला’ फेम एक्टर विवियन द्सेना पत्नी वाहविज दोराबजी से अलग हो गए हैं। हम आपको बता दे कि जब से ये खबर सुर्खियों में आई है, तब से टीवी इंडस्ट्री में बस इनके रिश्ते को लेकर ही चर्चा है। इसे छोटे पर्दे का सबसे बड़ा Break Up माना जा रहा है, क्योंकि ये कपल जब से रिश्तें में बंधा था, तब से इनके बीच किसी तरह की कोई ऐसी-वैसी खबर नहीं आई थी कि उसके आधार पर यह कहा जाए कि ये तो होना ही था। दरअसल, ये टीवी स्टार्स के लिए एक आदर्श कपल रहे हैं। हालांकि इस कपल के रिश्ते बिगडऩे के पीछे कोई तीसरा शख्स भी नहीं है।


अमूमन, ग्लैमर इंडस्ट्री में Break Up तभी होते हैं, जब इनके बीच किसी तीसरे शख्स की एंट्री हो जाती है, लेकिन विवियन और वाहविज के साथ फिलहाल कुछ नहीं है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर वो कौन-सी वजह है, जिसके चलते विवियन और वाहबिज का रिश्ता खराब दौर से गुजर रहा है। यहां तक कि ये कपल अब एक साथ भी नहीं रहता है।


सूत्रों की मानें, तो कुछ दिनों पहले विवियन अपना सामान लेकर दूसरी जगह शिफ्ट हो गए थे।’ दोनों के करीबी ये बताते हैं कि दोनों ने अपने बीच की परेशानियों को दूर करने के लिए एक-दूसरे से ब्रेक लेने का फैसला लिया है।


गौरतलब है कि विवियन-वाहविज की पहली मुलाकात स्टार वन के सीरियल ‘प्यार की एक कहानी’ के सेट पर हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार…जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए। उनसे जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘इस रिश्ते में कोई तीसरा व्यक्ति नहीं है। दरअसल, दोनों को लगता है कि वो एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं, क्योंकि दोनों एक-दूसरे से काफी अलग हैं। दोनों का बैकग्राउंड अलग है। वाहविज पुणे से हैं, तो विवियन उज्जैन से…। दोनों का सोचने का अंदाज भी अगल है।वाहबिज आउटगोइंग मानी जाती हैं, लेकिन विवयन इंट्रोवर्ट हैं। वाहबिज ने भी इन बातों से इंकार नहीं किया और कहा, ‘इसमें डिस्कस करने की कोई बात नहीं है। सभी रिश्तों में परेशानियां आती ही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो