scriptसोनू ने सलमान पर लगे आरोपों का किया खंडन, पूजा मिश्रा ने ली चुटकी | Sonu claims that there is no tiff between him and Salman | Patrika News

सोनू ने सलमान पर लगे आरोपों का किया खंडन, पूजा मिश्रा ने ली चुटकी

Published: Oct 13, 2015 05:28:00 pm

हाल ही में खबर आई थी कि एक इंवेंट के दौरान बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने प्लेबैक सिंगर सोनू निगम पर निशाना साधा था

sonu-salman

sonu-salman

मुंबई। हाल ही में खबर आई थी कि एक इंवेंट के दौरान बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने प्लेबैक सिंगर सोनू निगम पर निशाना साधा था। सलमान ने कुछ ऎसा कहा जिसे सुनकर सब हैरान रह गए। अब सोनू ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इन आरोपों को गलत बताया है।

दरअसल गुलशन कुमार के फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर एक इंवेंट “सुरों के रंग” आयोजित किया गया था। इसमें सोनू निगम ने अपनी सुरों का जलवा बिखेरा। खबरों की मानें तो जब सलमान स्टेज पर आए तो उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी फिल्मों के लिए अब सिंगर की जरूरत नहीं है। सलमान ने आगे कहा कि उनकी आवाज अच्छी है, टे क्नोलॉजी यूज करने के बाद उनकी आवाज और भी अच्छी लगती है, इसलिए उन्हें सोनू या किसी अन्य सिंगर की क्या जरूरत है। सलमान की ये बात सुनकर सोनू दुखी हो गए। हालांकि सोनू ने इस बात का खंडन किया है।

सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “जो भी खबरें आई थी, वैसा कुछ भी नहीं हुआ है। सलमान उस रात बेहत शालीन थे। पता नहीं किसने ये स्टोरी बनाई है।” सोनू के ट्वीट के बाद पूजा मिश्रा ने ट्वीट किया कि “सोनू, नौकरी बचा रहे हो अपनी”।

https://twitter.com/sonunigam/status/653537097119363072



सोनू ने पूजा के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा कि “नहीं पूजा। किसी पर लगल इलजाम पड़ने से रोक रहा हूं। गॉड ब्लैस”। सोनू के ट्वीट से ये साफ हो गया कि सलमान और उनके बीच सब कुछ ठीक है। गौरतलब है कि इससे पहले भी सलमान की फिल्म “किक” के गाने “हैंगओवर” को लेकर भी दोनों की बीच बहस हुई थी।

https://twitter.com/PoojaMissra


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो