script

पंजाब के खेतों में ये क्या कर रहे हैं सलमान और अनुष्का, देखें Video

Published: May 05, 2016 12:53:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

एक ओर जहां सलमान खेत से ताजे टमाटरों का लुत्फ उठा रहे हैं, वहीं अनुष्का गन्ने चूसने का आनंद ले रही हैं…

salman khan

salman khan

मुंबई। निर्माणाधीन फिल्म सुल्तान की पूरी यूनिट उत्तर प्रदेश से पंजाब पहुंच गई है। यहां यूनिट के साथ फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान और अनुष्का शर्मा भी हैं, जो शूटिंग से फुरसत मिलते ही खेतों में निकल पड़ते हैं और फुल मस्ती के मूड में नजर आते हैं। जी हां, हाल ही वायरल हुआ एक वीडियो यही कहानी बयां करता है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह सलमान खान टमाटर के खेतों में मस्ती कर रहे हैं…साथ ही ताजे टमाटर का लुत्फ उठा रहे हैं। दूसरी ओर पंजाब की छोर अनुष्का शर्मा भी इस मौके को पूरी तरह से एंजॉय करती नजर आ रही हैं। खेतों से गन्ने तोड़कर चूसने का अपना अलग ही आनंद है।

बता दें कि सलमान और अनुष्का अभिनीत ‘सुल्तान’ की शूटिंग इन दिनों पंजाब में चल रही है। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर दो वीडियो शेयर किए, जिसमें अनुष्का और सलमान खेतों से टमाटर तोड़कर खाते नजर आ रहे हैं। वहीं, अनुष्‍का खेते में गन्‍ना चूसते भी नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि अली अब्बास जफर के फिल्म के निर्देशक हैं, जबकि इसके निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म सुल्तान अली खान (सलमान) नामक एक पहलवान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पेशेवर और निजी जीवन की समस्याओं से जूझ रहा है। इस फिल्म में अनुष्का, सलमान खान के अपोजिट रोल निभा रही हैं। दोनों इस फिल्‍म में रेसलर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ईद पर रिलीज होगी।




 

ट्रेंडिंग वीडियो