scriptदिनेश के लिए सुशांत ने छोड़ी एकता की ‘Half Girlfriend’ | Sushant left Ekta's Half Girlfriend because of Dinesh | Patrika News

दिनेश के लिए सुशांत ने छोड़ी एकता की ‘Half Girlfriend’

Published: Dec 01, 2015 10:54:00 am

मोहित सूरी
ने सुशांत की एक्टिंग से इम्प्रेस होकर उन्हें ‘हाफ गर्लफै्रंड’ ऑफर
की लेकिन,सुशांत ने फिल्म को ना कह दिया।

sushant singh rajput

sushant singh rajput

मुंबई। काई पोछे’ और ‘शुद्द देसी रोमांस’ जैसी डिफरेंट प्लॉट की मूवीज में अपनी प्रतिभा का हुनर दिखा चुके सुशांत ने बॉलीवुड में एक्टर्स से लेकर डायरेक्टर्स तक सबका दिल जीत लिया है। ‘आशिकी 2’ फेम डायरेक्टर मोहित सूरी ने भी सुशांत की एक्टिंग से इम्प्रेस होकर ही उन्हें ‘हाफ गर्लफै्रंड’ ऑफर की लेकिन,सुशांत ने इस फिल्म को ना कह दिया है।

खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत ने ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का एक सीन मोहित सूरी के सामने करके दिखाया जिससे मोहित काफी प्रभावित हुए और उन्होंने कहा सुशांत ने बेहतरीन तरह से एक्टिंग करके अपनी स्टाइल में किरदार को प्रस्तुत किया है।

इस संबंध में सुशांत ने कहा, ‘मैं एकता कपूर के साथ एक बार फिर से काम करने के लिए काफी उत्साहित था लेकिन दुर्भाग्यवश डेट्स की प्रॉब्लम हो रही है. टीम को वही डेट्स चाहिए थी जो मैंने पहले ही दीनू (दिनेश विजन) को दी हुई हैं. इस वजह से मेरे पास कोई और ऑप्शन नहीं था और मोहित की फिल्म छोड़नी पड़ी ।’ खबर है कि सुशांत दिनेश की नई फिल्म में सुशांत ‘हीरोपंती’ की कृति सेनन के साथ नजर आएंगे।

इससे पहले भी एकता और सुशांत के बीच इस तरह की खींचतान चलती रही है. एक फिल्म की वजह से सुशांत ने एकता का सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ छोड़ दिया था. अगर ऐसा ही होता रहा तो सुशांत के लिए एकता की फिल्म में एंट्री लेना मुश्किल हो सकता है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो