scriptटीवी एक्ट्रेस ने किया महिला फ्रेंड के साथ लिपलॉक, फोटो हुई वायरल | TV star Nia Sharma locks lips with Reyhna Malhotra | Patrika News

टीवी एक्ट्रेस ने किया महिला फ्रेंड के साथ लिपलॉक, फोटो हुई वायरल

Published: Oct 10, 2015 09:09:00 am

टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ में एक मॉडर्न लड़की का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा की एक लड़की को किस करते हुए फोटो वायरल हो गई है

nia sharma

nia sharma

नई दिल्ली। टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ में एक मॉडर्न और बोल्ड लड़की का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा एक लड़की के साथ लिपलॉक करती दिखीं। दोनों के लिपलॉक की पिक्चर सोशल मीडिया में वायरल हो गई है। 
बतादें की तस्वीर में दिखने वाली लड़की कोई और नहीं उनकी को-स्टार रेहाना मल्होत्रा हैं। एक वेबसाइट से बात करते हुए रेहाना मल्होत्रा ने कहा कि, ”इस बात को लेकर इतना बवाल क्यों मचाया जा रहा है? जब एक लड़की गाल पर किस कर सकती है तो होंठों पर क्यों नहीं? निया और मैं दोनों एक-दूसरे का पॉजिटिव एटीट्यूड और फैशन सेंस पसंद करते हैं। हम दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और हमें एक-दूसरे के साथ मजा आता है। इसमें गलत क्या है”

उन्होंने बताया कि ” इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की लेकिन फैंस ने इसे बहुत गलत तरीके से लिया। लोगों ने इस पर बहुत ही बुरे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। उन्होंने कहा कि हम दोनों लेस्बियन नहीं हैं। लोग किसी को किस इसलिए करते हैं क्योंकि वो उसे पसंद करते हैं। निया और मेरे बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है जिसे हम हमेशा कायम रखेंगे।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो