script

हेयर स्टाइलिश ने की गलती, जला बिपाशा का मुंह और हाथ

Published: Nov 27, 2015 09:14:00 am

 बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का शूटिंग के दौरान हाथ और मुंह जल गया है, बताया जा रहा है कि यह हादसा एक हेयर स्टाइलिस्ट की लापरवाही के कारण हुआ

bipasha basu

bipasha basu

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का शूटिंग के दौरान हाथ और मुंह जल गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा एक हेयर स्टाइलिस्ट की लापरवाही के कारण हुआ। इस बात से खफा बिपाशा ने टि्वटर पर अपनी फोटो के साथ जले हुए निशान का फोटो शेयर किया।

उन्होंने टि्वटर पर लिखा कि चेहरे और हाथ पर जले के निशान के साथ शूटिंग स्टार्ट कर दी है। यह हादसा हेयर स्टाइलिश की वजह से हुआ। उन्होंने आगे स्टाइलिश की लापरवाही के बारे में बोलते हुए लिखा की उसने टॉन्ग को उनके ऊपर गिरा दिया और इसके बावजूद उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी।

इसके बाद उनके फैंस परेशान हो गए जिसपर उन्होंने दुबारा ट्वीट कर फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए टि्वटर पर फोटो शेयर कर लिखा कि इस लापरवाही भरे एक्सिडेंट के बाद, देखिए दाग छुपाने का मेरा तरीका। मैं ठीक हूं और काम कर रही हूं। दाग जाने में थोड़ा वक्त लगेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दूं यह वह स्टाइलिश नहीं हैं जिनके कारण मेरा चेहरा जला। इस पोस्ट में वह अपना चेहरा शीशे से बचाती नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि बिपाशा इन दिनों छोटे पर्दे पर डर सबको लगता है सीरियल होस्ट कर रही हैं। उसी की शूटिंग के दौरान बिपाशा के साथ यह हादसा हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो