scriptजानिए, करिश्मा कपूर ने क्यों वापस ली पति से तलाक की अर्जी | Why karishma kapoor taking U turn on divorce case | Patrika News

जानिए, करिश्मा कपूर ने क्यों वापस ली पति से तलाक की अर्जी

Published: Nov 27, 2015 12:10:00 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर पति संजय कपूर से आपसी सहमति के आधार पर तलाक प्रक्रिया शुरू करने के एक साल बाद उसे वापस लेने जा रही हैं

karishma kapoor

karishma kapoor

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर पति संजय कपूर से आपसी सहमति के आधार पर तलाक प्रक्रिया शुरू करने के एक साल बाद उसे वापस लेने जा रही हैं। उन्होंने तय किया है कि वह फैमिली कोर्ट में इस अपील से अपनी सहमति वापस ले लेंगी। इस बारे में करिश्मा का कहना है कि तलाक की अर्जी देते समय संजय ने जो फाइनेंनशियल कमिटमेंट किए थे उसे पूरा करने में वह असफल रहे।

करिश्मा के वकील ने बताया कि तलाक की अर्जी के 6 महीने के अंदर संजय को दिए गए फाइनेंशियल कमिटमेंस को पूरे करने थे जिसे वह अभी तक पूरा नहीं कर पाए हैं। इसी के कारण उनकी क्लाइंट करिश्मा तलाक की अर्जी के लिए दी गई अपनी सहमति को वापस लेने के लिए एप्लीकेशन दे रही हैं। उन्होंने कहा कि बुधवार को इसकी सारी ऑफीशियल प्रक्रिया पूरी नहीं हो पायी है इसके कारण दोनों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है।

बता दें कि करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी साल 2003 में हुई थी और उनके दो बच्चे, बेटी समारा और बेटा कियान राज हैं। शादी के लगभग 11 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है जिसमें अब मामला बिगड़ता नजर आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो