scriptक्या इमरान के किस से होगा पायल का बॉलीवुड डेब्यू? | Will Payel Sarkar make her Bollywood debut with Imran's Kiss? | Patrika News
बॉलीवुड

क्या इमरान के किस से होगा पायल का बॉलीवुड डेब्यू?

पायल ने इमरान के साथ किसिंग सीन की बात पर
कहा,”मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है।

Oct 13, 2015 / 12:50 pm

राखी सिंह

payal

payal

मुंबई। बॉलीवुड हीरो इमरान हाशमी की हर फिल्म उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके किसिंग सीन्स को लेकर चर्चा रहती है। हर फिल्म में हीरोईन के साथ उनके किसिंग सीन्स ने उन्हें सीरियल किसर की उपाधि दिला दी है।बंगाली बाला पायल सरकार भी उनके साथ फिल्म कर रही है,तो क्या पायल की एंट्री भी इमरान के किस से होगी?



पायल सरकार “गवाह: द विटनेस” से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है जिसमें वो इमरान हाशमी के साथ स्क्रिन शेयर करेंगी। पायल से जब इस फिल्म में इमरान के साथ किसिंग सीन होने की बात पूछी गई तो वे मुस्कुरा गई।



दरअसल, पायल ने इमरान के साथ किसिंग सीन की बात पर कहा,”मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है। अभी इस मुद्दें पर कोई चर्चा नहीं हुई है,आगे देखते है क्या होता है?”



बंगाली फिल्मों की जानी-पहचानी हीरोईन पायल बहुत जल्द कुणाल खेमू के साथ “गुड्डू की गन” में नजर आएंगी। इसके साथ ही वो फिल्म “गवाह: द विटनेस”में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नि का रोल प्ले कर रही है जिसमें इमरान खान भी उनका साथ देंगे।
 

Home / Entertainment / Bollywood / क्या इमरान के किस से होगा पायल का बॉलीवुड डेब्यू?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो