scriptगद्दी के लालच में चेले ने ही कर दी राधा किन्नर की हत्या | Radha Kinnar Murder case Revealed News in Hindi | Patrika News

गद्दी के लालच में चेले ने ही कर दी राधा किन्नर की हत्या

locationएटाPublished: Jul 06, 2017 08:02:00 pm

बहुचर्चित राधा किन्नर हत्याकांड का खुलासा हो गया है। राधा किन्नर का चेला ही हत्य़ारा निकला। 

Radha Kinnar Murder

Radha Kinnar Murder

एटा। बहुचर्चित राधा किन्नर हत्याकांड का आज एक महीने के बाद एटा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। अपने गुरु की गद्दी पाने के लिए किन्नर शीतल ने अपने पुराने साथी पप्पू ठाकुर और उसके साथियों के साथ मिल कर इस वारदात को अंजाम दिया।

लूटा गया माल बरामद
राधा किन्नर की बड़ी बेरहमी से मुंह पर टेप लगाकर और हाथ पांव बांध कर हत्या कर दी गई थी। वारदात में शामिल किन्नर का साथी सुनील पुराना अपराधी है। सुनील कई लूट और छिनैती जैसी घटनाओं में शामिल रहा है। गिरफ्तार किये गए अपराधियों के पास से लूटा गया माल जिसमें एक लाख सत्तर हज़ार रूपए और 80 ग्राम सोना भी बरामद किया है।

गद्दी औऱ सोने के लालच में की हत्या

शीतल ने अपने पुराने साथी को बताया था कि हम नाच गाकर जो भी कमा कर लाते हैं उसको हमारा गुरु राधा ले लेता है। हमको बहुत कम माल मिल पता है। मेहनत हम करते हैं और और मज़ा राधा लेता है। अगर इसको मार दिया जाए तो गद्दी भी हमको मिल जाएगी और लाखों रुपए और भरपूर सोना छड़ी भी मिलेगा। बस इसी लालच में पप्पू ठाकुर ने अपने साथी सुनील और करन के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

VIDEO


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो