scriptशिवपाल यादव ने सीएम योगी की तारीफ में कही ये बात | Shivpal Yadav praises CM Yogi Adityanath hindi news | Patrika News

शिवपाल यादव ने सीएम योगी की तारीफ में कही ये बात

locationइटावाPublished: Jul 25, 2017 04:20:00 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल यादव ने सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की खूब तारीफें की।

Shivpal Yogi

Shivpal Yogi

इटावा. समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल यादव ने सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की खूब तारीफें की। शिवपाल यादव सोमवार को इटावा के इलेक्ट्र‍िक पावर हाउस के कैम्पस में आयोजित बीपीएल बिजली कनेक्शन शिविर में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने कहा कि योगी सरकार गरीबों के लिए काम कर रही है। इसी के तहत बीपीएल कार्ड धारकों को फ्री बिजली कनेक्शन देने की योजना भी शुरू की गई है।


बिजली न चोरी करने की अपील की- 
शिवपाल यादव ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा इलाके के लोगों को बिजली चोरी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने सभी को ज्यादा से ज्यादा कनेक्शन लेकर योजना का पूरा लाभ लेने की भी सलाह दी। वहीं शिवपाल शिवपाल ने बिजली विभाग के अफसरों से क्षेत्रवासियों को शासन की इच्छा के मुताबिक बिजली आपूर्ति देने को कहा। 


शिवपाल ने सुनी जनता की समस्याएं- 

शिवपाल यादव बीते दो दिनों से इटावा के दौरे पर रहे और इस दौरान उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र जसवंतनगर के हजारों लोगों से बात की व उनकी समस्याओं को सुना। वहीं उनकी समस्याओं को लेकर शिवपाल यादव ने डीएम व जिला कप्तान से मुलाकात की और उनके सामने जनता की समस्याएं रखी। 



इटावा जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान ने शिवपाल सिंह यादव को उनके द्वारा उठायी गयी समस्याओं के जल्दी निराकरण का आश्वासन देते हुए उचित कारवाई के लिए कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो