Patrika Hindi News

मुलायम के गढ़ में दहाड़े स्वामी, कहा- अखिलेश ने घोटालेबाजों का हाथ थामा है

Updated: IST SWami
प्रदेश में गुंडाराज चल रहा है। गुंडे, माफिया, अपराधी बेखौफ होकर कानून की धज्जियां उड़ाने में लगे।

इटावा। उत्तर प्रदेश में जहां चुनावी सरगर्मी जोरों पर है। सभी दलों के नेता जनसभा करने में लगे हुए हैं। वहीं जसवंतनगर विधानसभा के चौपला में बसपा के पूर्व नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक जनसभा का आयोजन किया। स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया। कहा कि प्रदेश में गुंडाराज चल रहा है। गुंडे, माफिया, अपराधी बेखौफ होकर कानून की धज्जियां उड़ाने में लगे।

इटावा के विधानसभा जसवंतनगर के चौपला में स्वामी प्रसाद मौर्य की अगुवाई में भाजपाइयों ने एक जनसभा का आयोजन किया। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि जब से उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी है। पूरा का पूरा प्रदेश जंगलराज बन गया है। गुंडे, माफिया, अपराधी बेखौफ होकर कानून की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं और उत्तर प्रदेश में अपराध के रूप में पहचान बना ली है। पूरे प्रदेश की जनता अपराध के छांव में जीने को मजबूर हैं। आज पूरे प्रदेश में बलात्कार, हत्या, डकैती और यहां तक की लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ मीडिया पर भी जानलेवा हमला इस सरकार में आम हो गया है। जहां एक दरोगा की लड़की को दिन दहाड़े उठा लिया जाता है। दरोगा रहते हुए अपनी बेटी की सुरक्षा नहीं कर सका।

यहां के गुंडे, अपराधी, माफिया खुलेआम शहर में एक दरोगा की बेटी को जबरजस्ती उठा ले जाते है और बलात्कार करते हैं। वहीं इटावा है जहां पर किसी ब्राहम्ण परिवार ने न्याय के लिए आवाज उठाई तो उसको जुतों की माला पहना कर शरेआम बाजार में घुमाया जाता है। यह वही इटावा है जहां पर एक प्रतिष्ठित ब्राम्हण परिवार के जमीन पर अवैध कब्जा करने की कोशिश की जाती है। जो पूरे-पूरे गांव वालों ने एक होकर इस अन्याय का जबाव देने के लिए लाठियां अपने हाथ में ली तो सरकार को पीछे कदम उठाने पड़े।
वहीं पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश ने हाथ मिलाया तो किससे जिसने घोटले दर घोटाले किेए हैं। जिस कांग्रेस ने पनडुब्बी घोटाला, हाइवे घोटाला, चीनी घोटाला राष्ट्र मंडल घोटाला और चाहे 2जी स्पेट्रम घोटाला हो। वहीं मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती की मानसिकता को पटरी पर लाने की कोशिश, समझाने की कोशिश की पर नहीं मानी। उनका हाथी बीमार हो करके धड़ाम से जमीन पर गिर गया। इसीलिए भ्रष्टाचार की देवी मायावती हो, चाहे घोटाले बाजों के आका राहुल गांधी हो, चाहे गुंडाराज के सरगना अखिलेश यादव हो। इन सारे लोगों को धूल चटाने का मौका आ गया है। इसलिए भाई मनीष यादव उर्फ पतरे को अपना विधायक बना कर भारी नतों से विजयी बानाने की कोशिश करे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???