Patrika Hindi News

युवक को गोली मारकर, पेट्रोल से जलाया

Updated: IST Dead body
पुलिस उपाधीक्षक विकास कुमार ने बताया-शख्स की हत्या यहां पर नहीं की गई है, लेकिन शव को मौके पर ही जलाया गया है।

इटावा. लंबी दूरी की यात्रा करने वाले लोगों को बेहतर मार्ग देने की कोशिश के तहत बनाए गए देश के सबसे लंबे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे अब हत्यारों के लिए भी मुफीद स्थान बनता हुआ दिखाई दे रहा है।
यह बात सोमवार उस वक्त साबित होती हुई साफ दिखाई दे रही है, जब आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर इटावा जिले के उसराहार थाना क्षेत्र के खरगुआ गांव के पास एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब पड़ताल की तो शव अधजला पाया गया और सिर में गोली का निशान भी लगा हुआ देखा गया।

इस शव के मिलने के बाद एक बात साफ हो चुकी है कि इस शख्स की हत्या कहीं और करने के बाद किसी वाहन से शव को लाकर के यहां पर फेंका गया होगा। लेकिन अभी इस बात को पूरी तरीके पुष्टि तौर पर नहीं कहा जा सकता है, क्योंकि जो शव बरामद किया गया है। उसकी तस्दीक नहीं की जा सकी है, इसलिए पुलिस के सामने काफी कठिनाई खड़ी हो रही है, लेकिन एक बात साफ है कि हत्यारे नहीं चाहते हैं कि मरने वाले की पहचान की जा सके। इसीलिए उन्होंने गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को यहाँ पर लाकर जला दिया है।
भरथना सर्किल के पुलिस उपाधीक्षक विकास कुमार ने इस घटना के बाबत बताया कि जो हालात मौके पर देखने से लग रहे हैं, उससे एक बात साफ है कि इस शख्स की हत्या यहां पर नहीं की गई है, लेकिन शव को मौके पर ही जलाया गया है।

यह बात बिल्कुल स्पष्ट है क्योंकि इस बात के सबूत मौके पर मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। शव मिलने के बाद आसपास के बड़ी तादात में इलाकाई लोगों को बुलाकर के तस्दीक करने की भी कोशिश की गई लेकिन अभी तक पहचान नहीं हो सकी। इसलिए आसपास के जिलों को भी खबर की गई है।
मरने वाले शख्स की उम्र अनुमान के मुताबिक 30 वर्ष के करीब आंकी जा रही है और वह काली शर्ट और नीली जींस पहने हुए है, उसके हाथ में कलावा बना हुआ है और गले में सफेद मोतियों की माला है। मरने वाला व्यक्ति सामान्य तबके से ताल्लुक रखने वाला भी माना जा रहा है। फॉरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया और विभिन्न स्तर पर फोटोग्राफी भी की है, जिससे कि मृतक की पहचान में आसानी हो सके ।
जिस शख्स की हत्या की गई है उसके शव के पास से एक माचिस और पेट्रोल की कट्टी बरामद की गई है, जिससे एक बात साफ हो गई है, कि इसके शव को जलाने के लिए पेट्रोल का इस्तेमाल किया गया। वहीं इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि आगरा-लखनऊ-एक्सप्रेसस-वे पर एक बॉडी मिली है, जिसमें युवक के सिर में गोली लगी है और बाडी के पास से पेट्रोल की एक कट्टी और माचिस भी बरामद हुई है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???