script“50 शेड्स..” का असर, बूढे ने ब्लाइंडफोल्ड कर किया रेप | A old man raped 2 women after blindfolded them | Patrika News

“50 शेड्स..” का असर, बूढे ने ब्लाइंडफोल्ड कर किया रेप

Published: May 05, 2015 02:36:00 pm

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे कहा कि
वह “50 शेड्स ऑफ ग्रे” की तरह एक गेम खेलना चाहता है

rape

rape

फ्रांस। “50 शेड्स ऑफ ग्रे” का डार्क रूम में ब्लाइंडफोल्ड सेक्स दो महिलाओं पर उस वक्त भारी पड़ गया जब बाद में उन्हें उस कथित शख्स की असलियत पता चली। दरअसल एक 68 साल के बूढे आदमी ने कई डेटिंग साइट्स पर 37 साल के हैंडसम मॉडल का प्रोफाइल पोस्ट कर दिया। उस प्रोफाइल में उसने खुद को मॉडल और प्रिंस बताया। मॉडल की फोटो देख महिलाएं धोखा खा गई। वे जिसे मॉडल समझ रही थी वह दरअसल एक 68 साल का गंजा बुजुर्ग था।

इस बुजुर्ग की शिकार बनी दो महिलाओं ने सच्चाई का पता चलने पर पुलिस में शिकायत की। उन महिलाओं ने बताया कि उस शख्स ने एक डेटिंग साइट पर खुद को एंथनी लारोज बताया और उन्हें ब्लाइंड डेट के लिए बुलाया। इस दौरान उसने उन दोनों महिलाओं को बहुत से मैसेज किए। उनमें से एक महिला ने पुलिस को बताया कि कथित आरोपी ने उसे कहा कि वह “50 शेड्स ऑफ ग्रे” की तरह एक गेम खेलना चाहता है। उसने महिला को बैड पर आने से पहले आंखों पर पट्टी बांधने के लिए कहा। डार्क रूम में महिला ने वैसा ही किया और पहली बार में उसे आरोपी के बारे में कुछ पता नहीं चला, लेकिन बाद में महिला ने लाइट ऑन कर दी और मॉडल की जगह चश्मा लगाए, झुर्रियों वाले बुजुर्ग आदमी को पाया।

वहीं दूसरी महिला ने भी इसी तरह के डार्क रूम ब्लाइंडफोल्ड सेक्स की बात बताई। उसने बताया कि बाद में जब उसने कहा कि वे उसे देखना चाहती है तो आरोपी नाराज हो गया। लेकिन आखिरकार उसने आरोपी की छाया देख ली। वह बुजुर्ग था। उस महिला ने आरोपी को कहा कि फोटोज में जो शख्स था, वह तुम नहीं हो। इस पर उसने कहा कि नहीं, लेकिन मैं तुम्हारी तरफ अट्रेक्ट हो गया था और ये बताने से डरता था। यह सुनकर गुस्से में महिला वहां से चली गई।

पुलिस ने उस 68 साल के बूढ़े व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम मिशेल है। एक जांच मजिस्ट्रेट ने मिशेल को “रेप बाई सरप्राइज” के आरोप में औपचारिक जांच के लिए रखा है। अपने बचाव में मिशेल का कहना है कि जब महिला कमरे में आई तब वह सहमत थी। उस वक्त मैं कैसा दिखता हूं, उसे इसकी परवाह नहीं थी। अगर वह मुझसे एक बार भी पूछती कि मैं वह फोटो वाला शख्स हूं तो मैं उस सच बता देता।

आरोपी के वकील का कहना है कि रेप का सवाल सहमति ना होने पर उठता है। इस केस में दोनों महिलाओं को इसके लिए बाध्य नहीं किया गया था। वहीं महिला के वकील का कहना है कि इस केस में हिंसा नहीं होने के बावजूद भी यह रेप ही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो