Patrika Hindi News

चर्च में 'पोकेमोन गो' खेलने पर एक रूसी व्यक्ति को जेल

Updated: IST Rusia church
रूस की एक अदालत ने एक ब्लॉगर द्वारा चर्च में 'पोकेमोन गो' के खेलने पर साढ़े तीन साल कैद की सजा सुनाई है लेकिन सजा को निलंबित रखा है। ब्लागर ने चर्च में 'पोकेमोन गो' खेलने संबंधी एक वीडियो खुद पोस्ट किया था।

नई दिल्ली. रूस की एक अदालत ने एक ब्लॉगर द्वारा चर्च में 'पोकेमोन गो' के खेलने पर साढ़े तीन साल कैद की सजा सुनाई है लेकिन सजा को निलंबित रखा है। ब्लागर ने चर्च में 'पोकेमोन गो' खेलने संबंधी एक वीडियो खुद पोस्ट किया था। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, "येकतेरिनबर्ग शहर की अदालत ने 22 वर्षीय रूसलन सोकोलोव्स्की को धर्म के अनुयायियों का अनादर और नफरत फैलाने का दोषी पाया गया है।"

स्वयं पर फिल्माए गए इस वीडियो में वह जार निकोलस द्वितीय की याद में बने आर्थोडाक्स चर्च की बिल्डिंग में 'पोकेमोन गो' खेलता दिख रहा है। वीडियो में सोकोलोव्स्की चर्च के अंदर जाने से पहले यह कहते दिखाई दे रहा है कि गिरफ्तार होने का खतरा पूरी तरह से बकवास है।

इसमें वह कह रहा है, "यदि आप चर्च के अंदर अपने स्मार्टफोन के साथ जा रहे हैं तब भला इससे कौन अपमानित हो सकता है?" बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सोकोलोव्स्की को उसके घर की जांच के दौरान एक पेन में लगे कैमरे के मिलने के बाद 'अवैध तरीक से विशेष तकनीकी उपकरणों' को ले जाने का दोषी पाया गया था।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???