scriptबर्लिन ट्रक हमले का आरोपी इटली में मारा गया | Berlin truck attack suspect shot dead in Milan | Patrika News

बर्लिन ट्रक हमले का आरोपी इटली में मारा गया

Published: Dec 23, 2016 07:30:00 pm

बर्लिन के क्रिसमस बाजार में ट्रक से कुचलकर लोगों की जान लेने का संदिग्ध आरोपी अनीस अमरी मिलान में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया।

Berlin suspect

Berlin suspect

रोम। बर्लिन के क्रिसमस बाजार में ट्रक से कुचलकर लोगों की जान लेने का संदिग्ध आरोपी अनीस अमरी शुक्रवार को मिलान में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। इटली के सुरक्षा अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 

इटैलियन मैग्जीन पैनोरमा के वेबसाइट पर मुठभेड़ सें संबिधित वीडियो डाली गई है। अधिकारियों ने कहा कि मिलान के सेस्तो सान जिओवान्नी इलाके में एक नियमित गश्त के दौरान पुलिस की अमरी से मुठभेड़ हुई। मृतक के उंगलियों के निशान सोमवार को बर्लिन में ट्रक हमले के मुख्य ट्यूनिशियाई संदिग्ध के निशान से मेल खाते हैं।

गौरतलब है कि जर्मनी की राजधानी बर्लिन के एक भीड़भाड़ वाले क्रिसमस मार्केट में सोमवार रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बेकाबू ट्रक लोगों को रौंदता हुआ वहां घुस आया। इस घटना में 12 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 48 लोग घायल हो गए। 

घटना के बाद ट्रक चालक को गिरफ्तार करने की बात कही गई, लेकिन बाद में यह खबर आई कि जिस संदिग्ध पाकिस्तानी ट्रक ड्राइवर को पकड़ा गया है वह इस अटैक का जिम्मेदार नहीं है। एक सुरक्षा उच्चाधिकारी के हवाले से बताया गया कि असल मुजरिम फरार हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो