scriptमहिला ने टॉयलेट में टिश्यू की जगह इस्तेमाल किया पोसपोर्ट पेपर | British woman refused entry to thailand after ripping passport to use as toilet paper | Patrika News

महिला ने टॉयलेट में टिश्यू की जगह इस्तेमाल किया पोसपोर्ट पेपर

Published: Feb 12, 2016 06:41:00 pm

ब्रिटिश महिला ने नशे की हालत में टॉयलेट में टिश्यू की जगह इस्तेमाल किया पोसपोर्ट पेपर, महिला को एयरपोर्ट से बाहर निकाला

British woman Faye Wilson

British woman Faye Wilson

लंदन। थाईलैंड एयरपोर्ट पर एक महिला को टॉयलेट में टिश्यू पेपर की जगह पासपोर्ट के पेज इस्तेमाल करना मंहगा पड़ा। इस हरकत की वजह से उस महिला को एयरपोर्ट से बाहर निकाल दिया गया है। इस महिला का नाम फेओ विल्सन बताया गया है।

दरअसल फेओ विल्सन एक ब्रिटिश महिला है और वह पेशे से हेयरड्रेसर है। विल्सन थाईलैंड में एक महीने के ट्रिप पर घूमने आई थी। थाईलैंड एयरपोर्ट पर विल्सन नशे की हालत में थी और उसने टॉयलेट में टिश्यू पेपर की जगह पासपोर्ट का कुछ पन्ने इस्तेमाल कर लिए।

टॉयलेट से बाहर आने के बाद एयरपोर्ट पर जब वहां कर्मचारियों ने विल्सन का पासपोर्ट चेक किया तो उसमें से कुछ पेज गायब थे। कर्मचारियों के पूछने पर विल्सन ने जवाब दिया, वह नशे की हालत में थी और टॉयलेट में टिश्यू पेपर नहीं होने की स्थिति में उन्होंने पासपोर्ट के कुछ पन्ने काम में ले लिए।

एयरपोर्ट से लौटाए जाने के बाद महिला ने बताया, वह कई बीयर बार में गई थी। वहां टॉयलेट में मुझे टॉयलेट रोल नहीं मिला। उन्होंने कहा, मैं नशे में थी, इसलिए मुझे अंदाजा नहीं था कि इसका यह भी रिजल्ट हो सकता है। जब अफसर ने मुझसे पोसपोर्ट के फटे पन्‍नों के बारे में पूछा तो मैंनें कह दिया कि वे कही खो गए, क्‍योंकि मुझे असली वजह बताने में शर्म आ रही थी। इससे पहले कि मैं कुछ और बता पाती, उन्‍होंने मेरे दस्‍तावेज जब्‍त कर मुझे वापस भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो