scriptपत्नी के ख्वाब को पूरा करने के लिए इस शख्स ने खर्च कर दिए दो सौ करोड़ रुपए | Business Man Spends Rupees 200 Crore On Wife | Patrika News

पत्नी के ख्वाब को पूरा करने के लिए इस शख्स ने खर्च कर दिए दो सौ करोड़ रुपए

Published: Sep 29, 2016 03:20:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

यूक्रेन बेस्ड ब्रिटिश बिजनेस मैन की पत्नी कमालिया के पास पांच घोड़े हैं और वह शैंपेन से नहाती हैं

Business Man

Business Man

नई दिल्ली। लोग अपनी और परिवार के शौक को पूरा करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। उन शौकों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। परिवार का मतलब भी यही होता है कि आप उनके लिए कुछ भी करने को मादा रखें। ऐसे ही एक अरबपति शख्स यूक्रेन बेस्ड ब्रिटिश बिजनेसमैन मोहम्मद जहूर हैं। उन्होंने अपनी पत्नी के एक सपने को सच करने के लिए 200 करोड़ से ज्यादा की रकम खर्च कर दी।

दरअसल, जहूर की पूर्व मिस वर्ल्ड और सिंगर पत्नी कमालिया पॉप स्टार बनना चाहती थीं। वह अमरीका में नाम कमाकर टेलर स्विफ्ट की तरह दुनिया में छाना चाहती थीं। पत्नी के सपने को पूरा करने के लिए 61 वर्षीय जहूर ने करीब दो अरब रुपए खर्च कर दिए। जहूर अब अपनी पत्नी के लिए 2.7 करोड़ पाउंड में एक प्राइवेट जेट खरीदने की सोच रहे हैं, ताकि वह कीव से लॉस एंजिलिस जाकर बेस्ट प्रोड्यूसर्स से मिल सकें।

जहूर नहीं चाहते हैं कि उनकी 39 वर्षीय पत्नी को लाइन में लगना पड़े और उड़ानों में होने वाली देरी के कारण उनको इंतजार करना पड़े। बता दें कि कमालिया के पास पांच घोड़े हैं और वह शैंपेन से नहाती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो