scriptमैक्डॉनल्ड ने ग्राहक को फफूंद लगा बर्गर परोसा | Customer served mouldy burger by Mcdonald | Patrika News

मैक्डॉनल्ड ने ग्राहक को फफूंद लगा बर्गर परोसा

Published: Jun 28, 2015 11:33:00 pm

एडवर्ड ने बताया कि जब उसने इसकी शिकायत स्टाफ से की तो उन्होंने
उसे मुआवजे के तौर पर महज 15 पौंड (करीब 1499 रूपए) के वाउचर पकड़ा दिए

Burger

Burger

लंदन। अगर आगर मैक्डॉनल्ड के बर्गर खाने के शौकीन हैं तो अगली बार जब भी बर्गर खाने जाएं तो संभल कर खाएं। दरअसल, अमरीका की फास्ट फूड चेन ने लंदन के व्यक्ति को ऎसा बर्गर परोस दिया जिसमें फफूंद लगी हुई थी। यह बर्गर एडवर्ड पोर्टर को सर्व किया गया था जिसने बाद में इसकी तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट कर दी।

फोटो में बर्गर पर फफूंद साल लगा नजर आ रहा है। एडवर्ड ने बताया कि जब उसने इसकी शिकायत स्टाफ से की तो उन्होंने उसे मुआवजे के तौर पर महज 15 पौंड (करीब 1499 रूपए) के वाउचर पकड़ा दिए।

फेसबुक पर फोटो डालने के बाद 33 वर्षीय एडवर्ड ने लिखा, होलबोर्न में मैक्डोनल्ड ने मुझे फफूंद लगा बर्गर परोसा। मैंने जब कर्मचारियो से इसकी शिकायत की तो उन्होंने मुझे महज 15 पौंड के वाउचर थमा दिए। एडवर्ड ने जब यह फोटो एफबी पर डाली तो 58 हजार से ज्यादा लोग इसे शेयर कर चुके थे। हालांकि, घटना 4 जून की है।

वहीं, मैक्डोनल्ड के प्रवक्ता ने कहा कि जैसे ही 4 हमें खराब बर्गर की जानकारी मिली, हमने एडवर्ड से माफी मांगी और उनका सारा पैसा लौटाने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। हमने बर्गर को मैन्यू से हटा दिया है। हां, जो हुआ, वो मंजूर नहीं है और ऎसी घटना नहीं होनी चाहिए।

मैक्डोनल्ड का कहना है कि एडवर्ड ने बर्गर के एवज में कंपनी से अनुचित मुआवजा मांगा है। हालांकि, एडवर्ड ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है। गौरतलब है कि अमरीका की एक और फास्ट फूड कंपनी केएफसी पर भी फ्राइड चूहा परोसने का आरोप लगा था, लेकिन कंपनी की ओर से कराए गए टेस्ट में ग्राहक का आरोप गलत साबित हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो