scriptफ्रांस के आतंकी हमले में बिछड़े मां-बेटे को मिलाया फेसबुक ने | Facebook helped to find eight month old son after terrorist attack in france | Patrika News

फ्रांस के आतंकी हमले में बिछड़े मां-बेटे को मिलाया फेसबुक ने

Published: Jul 16, 2016 10:50:00 am

आतंकी हमले के बाद तियावा बैनर ने फ्रांस के नीस शहर में हुए आतंकी हमले में अपने आठ महीने के बच्चे को खो दिया था

fb news

fb news

पेरिस। फ्रांस के नीस शहर में शुक्रवार को नेशनल-डे का जश्न मना रहे लोगों पर ट्रक से हुए आतंकी हमले में जहां 84 से अधिक लोग मारे गए वहीं काफी लोग अपने परिजनों से भी बिछड़ गए। ऐसी ही एक घटना में एक युवती का आठ माह का बेटा भी भगदड़ में खो गया।

अपने बेटे को ढूंढने के लिए मां ने फेसबुक का सहारा लेते हुए उस पर एक भावनात्मक पोस्ट की। देखते ही देखते यह पोस्ट लोगों के बीच वायरल हो गई और खूब शेयर होने लगी। आखिर में फेसबुक यूजर्स ने मां-बेटे को मिला दिया।

ये है पूरी कहानी
आतंकी हमले के बाद तियावा बैनर ने फ्रांस के नीस शहर में हुए आतंकी हमले में अपने आठ महीने के बच्चे को खो दिया था। जब वह उसे नहीं ढूंढ सकी तो उसने अपने बेटे की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरा आठ महीने का बच्चा बिछड़ गया है। दोस्तों, यदि आपने उसे कहीं देखा है या वह आपके पास है, तो कृपया मुझसे संपर्क करें!!!” देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल होने लगी। कुछ ही देर में यह पोस्ट 21,000 से अधिक बार साझा की गई।

आखिर में तियावा को मिल गया बेटा
फेसबुक पर चले शेयरिंग के बाद तियावा और उनके बेटे का मिलन हो गया। बेटा मिलने के बाद तियावा ने अपनी पोस्ट को अपडेट करते हुए यूजर्स को जानकारी दी कि उन्हें बच्चा मिल गया है। उन्होंने लिखा, ‘मिल गया!!!!! श्रीमती जॉय रुएज को बहुत-बहुत धन्यवाद!!!!! फेसबुक, आप सबको शुक्रिया, जिन्होंने हमारी मदद की और समर्थन में संदेश भेजे (माफ करें, मैं सबका जवाब नहीं दे सकी)…!!!!! कॉल करना और मैसेज देना बंद करें… कोई इंटरव्यू नहीं..’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो