scriptरेस्टोरेंट ने कहा: सभी मुसलमान आतंकवादी हैं | French restaurant 'refuses to serve Muslim customers' because 'all Muslims are terrorists' | Patrika News

रेस्टोरेंट ने कहा: सभी मुसलमान आतंकवादी हैं

Published: Aug 29, 2016 03:21:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

इस मामले का एक फुटेज ऑनलाइन पोस्ट हो गया, इसके बाद से लोगों में इस रेस्टोरेंट के प्रति गुस्सा सामने आ रहा है

Muslim

Muslim

पेरिस। एक फ्रेंच रेस्टोरेंट ने मुस्लिम ग्राहकों को सर्व करने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं रेस्टोरेंट ने तर्क दिया कि सभी मुस्लिम आतंकवादी हैं। वहीं इस मामले का एक फुटेज ऑनलाइन पोस्ट हो गया है। इसके बाद से लोगों में इस रेस्टोरेंट के प्रति गुस्सा सामने आ रहा है।

फुटेज में दिख रहा है कि एक आदमी जो कि रेस्ट्रॉन्ट का शेफ है, वह महिला से कहा रहा है कि आतंकवादी मुसलमान हैं और सभी आतंकवादी मुसलमान हैं। इन्होंने हाल ही में एक पादरी की जान ले ली। यह सेक्युलर देश है और हमें अपना विचार रखने का पूरा हक है। आप जैसे लोगों को मैं यहां नहीं चाहता। पूरी तरह से रोक लगनी चाहिए। शेफ ने कहा कि यहां से आपलोग निकल जाएं।

इस पर महिलाओं ने कहा कि आप अब गुस्सा मत कीजिए। हम लोग यहां से जा रहे हैं। वहीं पुलिस ने इस शेफ से नस्ली भेदभाव के बारे में पूछताछ की है। वहीं सेफ का कहना है कि उसने इस मामले में माफी मांग ली है। उसने कहा कि बटक्वलान हमले में मेरा एक दोस्त मारा गया था लेकिन मैंने गलती से चीजों को मिक्स कर दिया। मैंने जो कहा उस पर भरोसा नहीं करता। मैं जो सोचता हूं और जैसे रहता हूं उसका मेरे कॉमेंट से कोई संबंध नहीं है। मैंने गुस्से में ऐसा कह दिया था। वहीं इस वाकये के विरोध में स्थानीय मुस्लिम समुदाय के लोग रेस्टोरेंट के बाहर जुट गए थे। ये रेस्टोरेंट से माफी की मांग कर रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो