scriptपति ने पत्नी को बेचने के लिए सोशल साइट e-bay पर डाला ऐड | Husband puts wife on sale on eBay after she nags him for feeling unwell | Patrika News

पति ने पत्नी को बेचने के लिए सोशल साइट e-bay पर डाला ऐड

Published: Sep 13, 2016 09:43:00 pm

लंदन में रहने वाले एक शराबी पति ने सोशल नेटवर्किंग साइट ई-बे पर अपनी पत्नी को बेचने का विज्ञापन दे दिया

ebay

ebay

लंदन। आपने शराब के नशे में लोगों को घर, गाड़ी आदि बेचते हुए सुना होगा कि लेकिन अगर हम कहें कि किसी व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी जीवन साथी को बेच दिया तो क्या आप विश्वास करेंगे? नहीं ना, लेकिन यह सच है। लंदन में रहने वाले एक शराबी पति ने सोशल नेटवर्किंग साइट ई-बे पर अपनी पत्नी को बेचने का विज्ञापन दे दिया।

जोकर सिमन ओ केन नाम के इस शख्स ने अपनी पत्नी लिएंड्रा की तस्वीर के साथ साइट पर एक विज्ञापन डाला। सबसे चौंकाने वाली बात ये कि एड डालने के दो दिन के भीतर ही उसकी पत्नी पर साइट पर बोली 65, 880 पाउंड तक पहुंच गई। दो बच्चों के पिता सिमन ने सोशल साइट पर पत्नी का ऐड डालने की वजहों का भी खुलासा किया।



सिमन ने बताया कि उसकी पत्नी लिएंड्रा एक समर्पित पत्नी की भूमिका नहीं निभ्भा रही है और इसी वजह से वह पत्नी के साथ कंपर्ट फील नहीं कर रहा है। दूसरी और ई-बे सिमन ने अपनी विशेषताओं का उल्लेख करते हुए बताया कि उसकी पत्नी रसोई के कामकाज में पारंगत है। एड में उसने कुछ नियमों और शर्तो का उल्लेख भी किया। जिसके अनुसार एक पत्नी का खरीदने जाने पर उसे दोबार लौटाया नहीं जा सकेगा।

बता दें सिमन एक टेलिकॉम इंजिनियर है, जबकि उसकी पत्नी लिएंड्रा ब्यूटी थेरपिस्ट है। उधर जब लिएंड्रा को विज्ञापन के बारे में पता चला तो वह गुस्से से भर उठी। 27 साल की लिएंड्रा ने कहा, मुझे गुस्सा आ रहा है, मैं अब उसे जान से मारना चाहती हूं। हर कोई इसे देख रहा है और लोग हंस रहे हैं। न सिर्फ उसने मुझे बेचने के लिए विज्ञापन दिया, बल्कि मेरी बहुत ही खराब फोटो लगाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो