scriptशरीफ के गार्ड्स ने महिला से पूछा, पुरुष के साथ क्यों नहीं आई? | Pak PM Nawaz Sharif's security guards barred a woman for taking PM photo in london | Patrika News

शरीफ के गार्ड्स ने महिला से पूछा, पुरुष के साथ क्यों नहीं आई?

Published: Sep 28, 2016 09:53:00 am

ब्रिटेन के एक शॉपिंग स्टोर में खरीददारी के दौरान नवाज शरीफ की फोटो ले रही एक महिला को सिक्योरिटी गार्ड्स ने रोक लिया

nawaz sharif

nawnawaz sharifaz sharif

लंदन। ब्रिटेन के एक शॉपिंग स्टोर में खरीददारी के दौरान नवाज शरीफ की फोटो ले रही एक महिला को सिक्योरिटी गार्ड्स ने रोक लिया। यही नहीं गार्ड्स ने महिला का फोन भी ले लिया और उससे पूछा कि वह मॉल्स में बिना अपने मेहरम (पुरुष साथी) के साथ क्यों घूम रही है। गौरतलब है कि शरिया के मुताबिक, जब भी कोई महिला दुकान जाए या सफर करे तो उसके साथ पुरुष साथी होना जरूरी है।

नवाज शरीफ के सिक्योरिटी गार्ड्स द्वारा किए गए इस बर्ताव की खबर जल्दी ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चेयरमैन इमरान खान ने शरीफ पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ बॉर्डर पर तनाव है और नवाज लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। यूएन जनरल असेंबली के सेशन अटेंड करने के बाद नवाज लंदन चले गए थे। इस दौरान हैरोड्स के स्टोर में जूते लेने गए थे तभी यह घटना हुई।

ये है पूरा मसला
लंदन में ही रहने वाले एक डाटा साइंटिस्ट शोएब तैमूर ने ट्वीटर पर कहा, ‘मुझे एक वॉट्सऐप ग्रुप से पता चला कि शरीफ हैरोड्स के गुची स्टोर में जूते खरीदने आए थे। उनकी सिक्युरिटी टीम ने एक महिला को रोक लिया। इतना ही नहीं हैरोड्स सिक्युरिटी ने उसका फोन रखवा लिया। सिक्योरिटी गार्ड्स ने महिला से पूछा कि वह बिना किसी पुरुष साथी के मॉल्स में अकेली क्यों आई? बताया जाता है कि बाद में महिला को लंदन स्थित पाकिस्तान हाईकमीशन ले जाया गया तथा उसका मोबाइल भी नहीं दिया गया। परन्तु इस घटना ने जल्दी ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया।

इमरान खान ने भी साधा निशाना
इमरान खान ने नवाज पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारत-पाक सीमा पर तनाव बढ़ता जा रहा है और पीएम लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं, शॉपिंग कर रहे हैं। इमरान देश में करप्शन को लेकर 30 सितंबर को एक बड़ी रैली भी निकालने वाले हैं। इमरान का दावा है कि ये अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी। खान ने यकीन जताया कि इस मुहिम में कई लोग उनके साथ जुड़ेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो