scriptकिताब में दावा, ब्रिटेन के PM कैमरून ने मरे सुअर से बनाए थे संबंध | PM Cameron had physical intimacy with pig, claims book | Patrika News

किताब में दावा, ब्रिटेन के PM कैमरून ने मरे सुअर से बनाए थे संबंध

Published: Sep 22, 2015 08:39:00 am

एश्क्रॉफ्ट की किताब “कॉल मी डेव” में लिखा है कि कैमरून जब युवा थे तो एक बार ऑक्सफॉर्ड यूनिवर्सिटी की पार्टी में उन्होंने मरे हुए सुअर के साथ ओरल सेक्स किया था।

David Cameron

David Cameron

लंदन। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरून पर कंजरवेटिव पार्टी नेता लॉर्ड एश्क्रॉफ्ट ने अपनी जीवनी में चौंकाने वाले और विवादित खुलासे किए हैं। एश्क्रॉफ्ट की किताब “कॉल मी डेव” में लिखा है कि कैमरून जब युवा थे तो एक बार ऑक्सफॉर्ड यूनिवर्सिटी की पार्टी में उन्होंने मरे हुए सुअर के साथ ओरल सेक्स किया था।



एश्क्रॉफ्ट की किताब के कुछ हिस्से ब्रिटेन के अखबारों में भी छपे हैं। वहीं इन आरोपों पर प्रधानमंत्री कैमरून के करीबियों ने कहाकि वे इन आरोपों को तवज्जो नहीं देते हैं। कैमरून के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहाकि, इस किताब पर टिप्पणी करके हम इसका सम्मान नहीं बढ़ाएंगे। प्रधानमंत्री देश को चलाने की जिम्मेदारी पर फोक स कर रहे हैं।



एश्क्रॉफ्ट ने किताब में लिखा है कि ऑक्सफॉर्ड यूनिवर्सिटी की डाइनिंग सोसायटी के उन कार्यक्रमों का हिस्सा भी हुआ करते थे जिनमें ड्रग लिए जाते थे। आपको बता दें कि डेविड कैमरून और एश्क्रॉफ्ट के बीच रिश्ते ठीक नहीं है। दोनों के बीच 2010 में उस वक्त तनातनी आई थी जब कैमरून ने एश्क्राफ्ट को सरकार में पद देने से इनकार कर दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो