scriptOMG! गर्भवती महिला की अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में दिखा डायनासोर | Pregnant woman found 'image of dinosaur' in her ultrasound scan | Patrika News
Uncategorized

OMG! गर्भवती महिला की अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में दिखा डायनासोर

29 वर्षीय लिएनी सुलीवन अपने होने वाले बच्‍चे के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी लेने के लिए अल्‍ट्रासाउंड कराने गई थीं

Jul 25, 2015 / 09:37 pm

भूप सिंह

Leanne Sullivan

Leanne Sullivan

ब्रिटेन। लिवरपूल में कस्टमर असिस्टेंट का काम करने वाली 29 वर्षीय लिएनी सुलीवन अपने होने वाले बच्‍चे के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी लेने के लिए अल्‍ट्रासाउंड कराने गई थीं। उस वक्‍त वह 20 हफ्तों की गर्भवती थीं। वह नहीं जानती थी कि उसे अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में ऎसा कुछ देखने को मिलेगा।

हालांकि, लिएनी को अपने अल्ट्रासाउंड में कुछ भी असमान्‍य नहीं दिखा। मगर, उनकी सहेली पाल जेनी मैसन ने अल्‍ट्रासाउंड स्‍कैन में डायनासोर से मिलती हुई एक आ‍कृति देखी। जेनी ने इस तस्‍वीर को सोशल मीडिया में शेयर कर दिया, जो जबरदस्‍त हिट हो रही है।

लिएनी अगले कुछ हफ्तों में अपनी पहली बच्‍ची को जन्‍म देने जा रही हैं। उन्‍होंने बताया कि अल्‍ट्रासाउंड स्‍कैन में तब तक कुछ भी असमान्‍य नहीं दिखा था, जब तक जेनी ने इसके बारे में उन्‍हें नहीं बताया।

मगर, जब स्कैन को सही ढंग से देखा गया तो पता लगता है कि उसमें एक डायनासोर की छवि दिखाई दे रही है। उन्‍होंने बताया कि बच्चा पूरी तरह स्वस्थ है और गर्भावस्‍था अच्‍छी तरह से बीती है।

Home / Uncategorized / OMG! गर्भवती महिला की अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में दिखा डायनासोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो