scriptसिंगिंग कॉम्पिटिशन में भाग क्या लिया, मार दी सिर पर गोली | Teen Girl Shot in the Head for Appearing in Turkish Version of The Voice | Patrika News

सिंगिंग कॉम्पिटिशन में भाग क्या लिया, मार दी सिर पर गोली

Published: May 20, 2015 09:51:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

तुर्की
में एक किशोरी को एक मशहूर गायन प्रतियोगिता में भाग लेने पर गोली मार दी गई, उसकी
हालत नाजुक बताई गई है।

Turkish woman

Turkish woman

अंकारा। तुर्की में एक किशोरी को एक मशहूर गायन प्रतियोगिता में भाग लेने पर गोली मार दी गई। उसकी हालत नाजुक बताई गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, मुतलू काया (19) का घर दक्षिणी पूर्वी प्रांत दियारबकीर में है। सोमवार को एक अज्ञात हमलावर उसके घर के बगीचे में घुस आया और उसे गोली मार दी। काया के सिर में गोली लगी है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

काया हाल में एक मशहूर गायन प्रतियोगिता में शामिल हुई, जहां उसने प्रतियोगिता का प्रि-सिलेक्शन राउंड सफलतापूर्वक पार कर लिया। प्रतियोगिता के दौरान काया ने तुर्की की गायिका सिबेल केन का ध्यान आकर्षित किया। यह शो राष्ट्रीय चैनल पर प्रसारित हो रहा है।

तुर्की के एक सरकारी समाचारपत्र ने 17 अप्रैल की रिपोर्ट में बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने के बाद से ही काया को उसके पिता के कबीले की ओर से जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं। काया के हवाले से कहा गया कि उन्हें जब पता चला कि मैं प्रतियोगिता में शामिल हो रही हूं, तो उन्होंने मुझसे कहा कि वे मुझे मार डालेंगे। मैं डर गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो