scriptलाइव शो पर एंकर ने नीचे खींच दी महिला सेलिब्रिटी की ड्रेस, देखें वीडियो | TV host pulls down dress of tv star Yola Berrocal in Spain | Patrika News

लाइव शो पर एंकर ने नीचे खींच दी महिला सेलिब्रिटी की ड्रेस, देखें वीडियो

Published: Oct 17, 2016 05:44:00 pm

एक लाइव टीवी शो के दौरान शो के एंकर ने मशहूर महिला टीवी सेलिब्रिटी का टॉप नीचे खींच दिया। जिससे महिला के ब्रेस्ट दिखाई देने लगे और यह वाक्या ऑन एयर हो गया…

presenter pulls down Woman top

presenter pulls down Woman top

मद्रिद। स्पेन की इस टीवी स्टार के साथ जो हुआ उससे कोई भी सदमे में जा सकता है। दरअसल वहां चल रहे एक लाइव टीवी शो के दौरान शो के एंकर ने इस बहुत ही मशहूर महिला टीवी सेलिब्रिटी का टॉप नीचे खींच दिया। जिससे महिला के ब्रेस्ट दिखाई देने लगे और यह वाक्या ऑन एयर हो गया।

लाइव शो पर एंकर ने नीचे खींच दी महिला सेलिब्रिटी की ड्रेस, यहां देखें वीडियो- 



presenter pulls down Woman top






















शो को प्रेजेंट कर रहा एंकर टीवी सेलिब्रिटी योला बैररोकल को अपने हाथ को हवा में लहरा कर कुछ बताने की कोशिश कर रहा था कि तभी इस हादसे में योला का टॉप नीचे आ गया। 

presenter pulls down Woman top






















पहले-पहल तो योला को इस बात का पता नहीं चल पाया, लेकिन जैसे ही उसने आस-पास लगी कई स्क्रीन्स पर अपनी ऐसी फुटेज देखी, भाग खड़ी हुई। हालांकि तब तक यह घटना टीवी पर आ चुकी थी। हरकत का पता चलते ही सेलिब्रिटी ने तुरंत अपना ड्रेस ऊपर किया।

presenter pulls down Woman top






















ये पहला मौका नहीं है जब किसी लाइव टीवी शो के दौरान किसी महिला सेलिब्रिटी को ऐसी घटना का शिकार होना पड़ा है, इससे पहले भी ऐसे कुछ मामले हुए हैं।

presenter pulls down Woman top
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो