Patrika Hindi News

शर्ट की कॉलर उधेड़कर निकलवाई नकल, नकलची को पकडऩे में छूटा पसीना

Updated: IST students cheats in exam, Modern ways of exmas cheating, cheating in exams,exams cheating hindi news,cheating in exams, #9th #11th #exams #cancelled, #exams #9thand11th #examscancelled, #examscancelledin madhyapradesh
ननि उडऩदस्ते की कार्रवाई : रानी दुर्गावती स्कूल परीक्षा केन्द्र में अर्थशास्त्र विषय के पर्चे में दो नकल प्रकरण बने

जबलपुर। माध्यमिक शिक्षा मंडल की 12वीं की परीक्षा में गुरुवार को उडऩदस्ता दल ने दो परीक्षार्थियों को नकल करते पकड़ा। एक छात्र शर्ट की कॉलर में नकल छिपाकर लाया था। छात्रा कॉपी के बीच में नकल की पर्चियां रखे हुए थी।

जानकारी के अनुसार सुबह करीब 9 बजे नगर निगम का उडऩदस्ता दल रानी दुर्गावती गढ़ा परीक्षा केन्द्र पहुंचा। उडऩदस्ता प्रभारी वीणा वर्गीस की नजर छात्र की हरकतों पर गई। तलाशी में शर्ट की कॉलर में छिपाकर रखीं तीन पर्चियां मिलीं। इसी केन्द्र से एक छात्रा को भी नकल करते पकड़ा गया। वह कॉपी के बीच में नकल की पर्चियां रखे हुए थी। उसके पास से दो पर्चियां बरामद हुईं। दोनों परीक्षाथियों की कॉपियों का पंचनामा बनाकर बंडल माशिमं को भेजा गया।

86 केन्द्रों में परीक्षा
जिलेभर में गुरुवार को 86 केन्द्रों में 12वीं कक्षा के अर्थशास्त्र विषय की परीक्षा हुई। इसमें 3 हजार 896 परीक्षार्थी शामिल हुए, जबकि 110 अनुपस्थित रहे। शुक्रवार को 10वीं के विज्ञान विषय की परीक्षा 110 केन्द्रों में होगी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???