script भाजपा के केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के कार्यक्रम में सपाइयों ने काटा हंगामा | Central Minister JP Ndda program Ruckus to Samajvadi Party workers | Patrika News

 भाजपा के केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के कार्यक्रम में सपाइयों ने काटा हंगामा

locationफैजाबादPublished: Oct 01, 2016 10:09:00 pm

फैजाबाद में मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करने आए केंद्र सरकार में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के साथ प्रदेश की समाजवादी पार्टी के दो मंत्रियों की मंच पर मौजूदगी के बावजूद दोनों ही पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने अनुशासनहीनता का परिचय दिया. 

Samajvadi Party Faizabad

Samajvadi Party Faizabad

फैज़ाबाद । शहर के राजकीय इंटर कालेज मैदान में आयोजित मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास कार्यक्रम में इस योजना में केंद्र और प्रदेश सरकार का सहयोग और योगदान होने के चलते ना सिर्फ मंच पर केंद्र की भाजपा सरकार के तमाम मंत्री मौजूद थे बल्कि उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार के दो मंत्री और विधायक भी मंच पर मौजूद थे । लेकिन दोनों ही पार्टी के समर्थकों में सपा और भाजपा की युवा विंग में अपनी अपनी पार्टी के नेताओं के समर्थन में नारेबाजी को लेकर हंगामा हो गया जिसके चलते काफी देर तक कार्यक्रम के प्रारंभ में ही अव्यवस्था का आलम रहा ।
कार्यक्रम शुरु होते ही मंच के सामने लगी बलियों पर खड़े होकर अखिलेश यादव के समर्थन में नारेबाजी करने लगे सपा के कार्यकर्ता

फैजाबाद में मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करने आए भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के साथ प्रदेश की समाजवादी पार्टी के दो मंत्रियों की मंच पर मौजूदगी के बावजूद दोनों ही पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने अनुशासनहीनता का परिचय दिया सबसे पहले कार्यक्रम के शुरुआत में ही सपा के कार्यकर्ताओं ने मंच के सामने लगी बल्लियों पर खड़े हो कर जोर-जोर से नारेबाजी करनी शुरू कर दी जिसके कारण । जिसके बाद दूसरे पक्ष से भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नारेबाजी शुरू कर दी दोनों तरफ से काफी देर तक जवाबी नारेबाजी की कार्यवाही चलती रही जिसके कारण कार्यक्रम कुछ देर के लिए रुक गया ।
भाजपा सांसद लल्लू सिंह और सपा विधायक आनंदसेन यादव ने आगे बढ़कर कार्यकर्ताओं को कराया शांत

काफी देर तक पुलिस के समझाने पर भी जब दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ता और नेता शांत नहीं हुए तब भारतीय जनता पार्टी से फैजाबाद के सांसद लल्लू सिंह और समाजवादी पार्टी से बीकापुर के विधायक आनंद सेन यादव ने अपनी सीट से उठ कर कार्यकर्ताओं को शांत रहने की अपील की और उन्हें अपने अपने स्थान पर बैठ जाने का निर्देश दिया जिसके बाद ही नारेबाजी खत्म हुई और कार्यक्रम शुरू हो सका वही मंच पर मौजूद कई अन्य वरिष्ठ नेता यह दृश्य देखकर मुस्कुराते नज़र आये ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो