script

राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष ने कहा पीएम मोदी जल्द बनवाएंगे अयोध्या में राम मंदिर

locationफैजाबादPublished: Oct 19, 2016 12:13:43 pm

श्रीरामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल ने मोदी सरकार पर भरोसा जताते कहा कि राम मंदिर का निर्माण इसी कार्यकाल में हो जाएगा ऐसा सभी संतो का विश्वास है वहीँ केंद्रीय पर्यटन मंत्री ने भी कहा अब रामकाज का मार्ग खुल गया है 

Mahant Nritya Gopal Das With Minister Mahesh Sharm

Mahant Nritya Gopal Das With Minister Mahesh Sharm

अनूप कुमार

फ़ैज़ाबाद (अयोध्या ) केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा के अयोध्या दौरे ने तमाम कयासों को जन्म दे दिया है खुले मंच से मणिराम छावनी के पीठाधीश्वर व श्रीरामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल ने कारसेवकपुरम में आयोजित भाजपा की जनसभा में मोदी सरकार पर भरोसा जताते कहा कि राम मंदिर का निर्माण इसी कार्यकाल में हो जाएगा ऐसा सभी संतो का विश्वास है। उन्होंने कहा कि संतो का एक प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलेगा और उनसे मंदिर निर्माण की बाधाओं को दूर करने का आग्रह करेगा। वही महंत नृत्यगोपाल दास द्वारा कही गई बातों को उस समय बल मिलता नजर आया जब केंद्रीय पर्यटन मंत्री ने खुले मंच से यह कहा कि वह पीएम मोदी के दूत बनकर अयोध्या आए हैं और अब राम काज का रास्ता खुल गया है ।
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर संतो को है सिर्फ पीएम मोदी पर भरोसा

लंबे समय से सन्नाटे में रही रामनगरी अयोध्या में जब भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार में पर्यटन मंत्री महेश शर्मा का कार्यक्रम आयोजित हुआ तो एक बार फिर से सियासी हलके में तूफान सा मच गया है मंच पर उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए श्री राम जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत गोपालदास ने प्रधानमंत्री नंरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि देश की विपरीत परिस्थितियों में जिस संकल्प के साथ वह प्रयासरत है वह सराहनीय है।उन्होंने केन्द्रीय पर्यटन व संस्कृति राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ. महेश शर्मा से अपेक्षा की कि सरयू की पवित्रता को अक्षुण्य बनाए रखने के लिए नदी में गिरने वाले नालों पर रोक लगाई जाए और नालों के गंदे पानी के लिए कोई वैकल्पिक व्यवस्था बनाई जाए। न्यास अध्यक्ष ने इसी के साथ राम की पैड़ी के उद्धार का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में होने वाले रामायण मेले में हरि की पैड़ी के तर्ज पर राम की पैड़ी के निर्माण की परिकल्पना की गई थी जो साकार नहीं हो सकी। अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए संतों ने कहा कि उन्हें इस बात का विश्वास है कि लंबी प्रतीक्षा के बाद देश में पूर्ण बहुमत की एक ऐसी सरकार बनी है जो राम मंदिर का निर्माण कर सकती है इसलिए उन्हें विश्वास है कि पीएम नरेंद्र मोदी की सही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा ।
भाजपा सांसद ने कहा अयोध्या के विकास के नाम पर समाजवादी पार्टी की सरकार बनाती रही जनता को *****

फैजाबाद से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सांसद लल्लू सिंह ने आरोप लगाया है कि प्रदेश सरकार ने अयोध्या में सौंदर्यीकरण के कई प्रोजेक्ट को डिजाइन विभाग में भेज दिया और आज तक केन्द्र सरकार को प्रस्ताव नहीं भेजा गया।उन्होंने प्रदेश सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सिंचाई मंत्री शिवपाल यादव यहां आए थे और उन्होंने 12 सौ करोड़ की परियोजना के लिए केवल पांच करोड़ की घोषणा की। वहीं सम्बन्धित विभाग ने भी हाथ खड़ा कर लिया है। उन्होंने थीम पार्क की घोषणा पर भी प्रदेश सरकार की खिंचाई की कि दो महीने की सरकार कौन सा काम करेगी यह अपने आप में विचार का प्रश्न है।यह सब सिर्फ सियासी नूरा कुश्ती है अयोध्या और भगवान राम से किसी को कोई लेना देना नही है ।

ट्रेंडिंग वीडियो