scriptInvestigation : पुलिस की वर्दी में डॉक्टर की मर्डर मिस्ट्री  | Unsolved Murder Mistry of Doctor Ayush Tiwari Faizabad Story In Hindi | Patrika News

Investigation : पुलिस की वर्दी में डॉक्टर की मर्डर मिस्ट्री 

locationफैजाबादPublished: Nov 28, 2016 02:24:00 pm

बीते शनिवार की देर रात फैजाबाद शहर के सहादतगंज इलाके में संदिग्ध हालत में गोली से जख्मी डॉक्टर आयुष तिवारी के मौत के मामले में पुलिस उलझती जा रही है डॉ आयुष तिवारी की किसी ने हत्या की या वो किसी हादसे का शिकार हुए इसकी तफ्तीश कर रही

Dr Ayush Tiwari

Dr Ayush Tiwari

फ़ैज़ाबाद । बीते शनिवार की देर रात फैजाबाद शहर के सहादतगंज इलाके में संदिग्ध हालत में गोली से जख्मी डॉक्टर आयुष तिवारी के मौत के मामले में पुलिस उलझती जा रही है डॉ आयुष तिवारी की किसी ने हत्या की या वो किसी हादसे का शिकार हुए इसकी तफ्तीश कर रही | पुलिस को अभी तक जांच की दिशा में कोई ठोस तथ्य नहीं मिला है जिससे यह तय हो सके कि आखिरकार घर से निकलने के महज डेढ़ घंटे के अंदर ऐसा क्या हुआ डॉक्टर आयुष तिवारी के साथ जिससे उनकी मौत हो गई । बहरहाल घटना को लेकर जहां मृतक परिवार में शोक का माहौल है वहीं शहर के सभ्रांत वर्ग में भी घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं ।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गन शॉट निकली मौत की वजह

जनपद के ग्रामीण क्षेत्र मसौधा सीएचसी में तैनात डेंटिस्ट डॉ आयुष तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद उनके शव के पोस्टमार्टम में मृत्यु की वजह गोली लगना ही सामने आई है लेकिन यह गोली किन परिस्थितियों में लगी इसकी जांच की दिशा में पुलिस को अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिले हैं दुर्घटना के समय मौके से मिले एक पिस्टल और खोखे और मृतक डॉक्टर के पेट में मिली गोली का मिलान कराया जा रहा है जिससे यह स्पष्ट हो सके की गोली किस बंदूक से चली और डॉक्टर आयुष तिवारी को लगी । प्राथमिक जांच में पुलिस अधिकारी इसे एक दुर्घटना मान रहे हैं क्योंकि डॉक्टर आयुष तिवारी ने उस पिस्टल से मरने से पहले एक गोली स्वयं भी चलाई थी जिसके बाद गोली से जख्मी होने की वजह से मृत पाए गए ।
परिवार ने लगाया है हत्या का आरोप

फैजाबाद शहर के माने जाने डॉ राकेश तिवारी के पुत्र आयुष तिवारी की मौत के मामले में मृतक के परिजनों ने डॉ आयुष की हत्या का आरोप लगाया है सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं कि घर से निकलने के महज डेढ़ घंटे के अंतराल में यह वारदात हुई है जिसमें शहर से बाहर सहादतगंज इलाके में रात के करीब 10:30 बजे डॉक्टर आयुष तिवारी गंभीर रुप से जख्मी हालत में मिले । स्थानीय दुकानदार भी गोली चलने की बात को नकार रहे हैं दुर्घटनास्थल से कुछ दूरी पर खून के निशान मिले हैं और घटनास्थल के पास मौजूद दुकानदारों ने भी डॉक्टर तिवारी के सिर और पैर में चोट लगने की बात को स्वीकार किया है जिसके कारण डॉक्टर आयुष की मौत को लेकर पुलिस भी पेशोपेश में है फिलहाल घटना की जांच की जा रही है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो