scriptआखिर किसने भेजा आईएस को धमकी भरा ईमेल? | Who sent threatning email to isis? | Patrika News

आखिर किसने भेजा आईएस को धमकी भरा ईमेल?

Published: Dec 11, 2015 04:11:00 pm

Submitted by:

barkha mishra

ड्रग्स की दुनिया में मुख्य स्तंम्भ माने जाने वाले
जोआक्विन ल चापो ने आईएस को कथिततौर पर एक धमकी भरा एनक्रिप्टिग ईमेल भेजा
है। यह मेल उसने आईएस के नेता अबु बकर अल बगदादी को भेजा है। जो आॅनलाईन
वायरल हो गया।

ड्रग्स की दुनिया में मुख्य स्तंम्भ माने जाने वाले जोआक्विन ल चापो ने आईएस को कथिततौर पर एक धमकी भरा एनक्रिप्टिग ईमेल भेजा है। यह मेल उसने आईएस के नेता अबु बकर अल बगदादी को भेजा है। जो आॅनलाईन वायरल हो गया।

जानकारी के अनुसार दुनिया में ड्रग्स की दुनिया में सबसे बड़ा सरताज माने जाने वाले इस शख्स ने आईएस के खिलाफ जंग उस धमकी भरे मेल में का एलान कर दिया है।

email to isis

अल चापो ने यह खत अबु बकर अल बगदादी के द्वारा उसके सामान के शिप को ध्वस्त करने के बाद किया।

उसके ईमेल, जो cartelblog.com से लीक हो गया, उसमें दावा किया गया है कि अगर उनके कामों पर किसी तरह का असर हुआ तो, चापो के आदमी इस आतंकी संगठन का ‘नामोनिशान’ मिटा देंगे।

यह मैक्सिकन शख्स ड्रग का शक्तिशाली बिजनेस करने वाला है। यह नॉटोरियस सिनालोआ कार्टल से भाग गया था। उसने कथित तौर पर अल बगदादी को गाली देते हुए कहा कि उसे संगठन में में कोई सैनिक नही है।

उसने अपने ईमेल में लिखा कि “अगर तुम्हारी तरफ से मेरे कामों पर ऐसे ही असर पड़ता रहेगा तो मेरे आदमी जो आतंक फैलाऐंगे, उससे तुम्हारा भगवान भी तुम्हे नही बचा पाऐगा।

“मेरे आदमी तुम्हारा नाश कर देंगे। यह दुनिया तुम्हारी गुलाम नही है। मुझे किसी का नाम लेते हुए कहा कि मुझे उसे बेटे पर दया आ रही है जिसने सिनलोआ कार्टल के बिजनेस में हाथ डालने की कोशिश की थी।

“मै उनके दिल और जबान दोनों को निकाल दूंगा।”

email to isis

निकनेम “शॉर्टी” से मशहूर यह शख्स जुलाई में पुलिस की नजर बचाकर सबसे ज्यादा पुख्ता सुरक्षा प्रबंधों से भरी अल्टीप्लानों जेल से भागने मे कामयाब रहा था।

वो शावर के मे बनाए हुए एक बड़े छेद से भाग निकला था। जिसमें उसी के एक आदमी ने 1 मील लम्बी गुफा बनाई थी। ​जो एक फार्म हाउस तक जाती थी। चापो उसी फार्म हाउस से भाग गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो