scriptकांग्रेस को कोसने वाले सिद्धू आज सोनिया के घौंसले में घुस गए: विज | Navjot singh sidhu today entrenched in the Sonia nest: Anil Vij | Patrika News

कांग्रेस को कोसने वाले सिद्धू आज सोनिया के घौंसले में घुस गए: विज

locationफरीदाबादPublished: Jan 18, 2017 01:27:00 pm

कल तक कांग्रेस को पानी पी-पी कर कोसने वाले नवजोत सिद्धू आज सोनिया के घौंसले में घुस गए हैं

najot shidhu in sonia nest

najot shidhu in sonia nest

अम्बाला। स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस में शामिल नवजोत सिंह सिद्धू पर ट्वीट करते हुए कहा कि आज की तारीख में कोई भी नेता अपनी बात से मुकर नहीं सकता क्योंकि कैमरा कभी भी झूठ नहीं बोलता। कल तक कांग्रेस को पानी पी-पी कर कोसने वाले नवजोत सिद्धू आज सोनिया के घौंसले में घुस गए हैं।

उन्होंने कहा कि सिद्धू कल तक तो राहुल गांधी को पप्पू कहते थे लेकिन आज वहां नतमस्तक हो गए। राजनीति में कोई किरदार होना चाहिए। जितनी यह बातें कहते थे उनके जवाब अब यह कैसे देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा में रहकर सिद्धू कहा करते थे कि भाजपा भारत को सोने की चिडिय़ा बनाना चाहती है और कांग्रेस इसे सोनिया की चिडिय़ा।


https://twitter.com/anilvijminister/status/820600249655754752




विज ने कहा कि हरियाणा में डॉक्टरों, नर्सों तथा अर्धचिकित्सीय कर्मियों को राष्ट्रीय आपातकालीन जीवन रक्षक कोर्स में प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए ‘आपातकालीन चिकित्सा सेवाओं के लिए मानव संसाधन विकास’ के तहत स्नातकोत्तर आयुॢवज्ञान संस्थान, रोहतक में एक कौशल केंद्र स्थापित किया जाएगा। विज ने बताया कि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की एक टीम पी.जी.आई.एम.एस., रोहतक का पहले ही दौरा कर चुकी है व परियोजना को स्वीकृति प्रदान कर दी गई है। यह केंद्र स्थापित करने के लिए केंद्रीय मंत्रालय द्वारा 2.60 करोड़ रुपए की राशि शत – प्रतिशत अनुदान के रूप में उपलब्ध करवाई जाएगी।

केंद्र स्थापित करने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय व राज्य सरकार की ओर से महानिदेशक स्वास्थ्य सेवाएं (आपातकालीन चिकित्सा राहत) व निदेशक, पी.जी.आई.एम.एस., रोहतक द्वारा शीघ्र ही समझौते पर हस्ताक्षर किए जाएंगे। इस केंद्र से राज्य को आपातकालीन जीवन रक्षक मामलों से निपटने के लिए प्रशिक्षित डाक्टरों, नर्सों तथा अर्धचिकित्सीय कर्मियों की सेवाएं प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो