Patrika Hindi News

> > > > AAP’s political existence is merely a boil - Sukhbir Badal

आम आदमी पार्टी का सियासी अस्तित्व महज एक उबाल: सुखबीर बादल

Updated: IST sukhbir
पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने आम आदमी पार्टी के अस्तित्व को एक समय का उबाल करार देते हुए

फरीदकोट। पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने आम आदमी पार्टी के अस्तित्व को एक समय का उबाल करार देते हुए कहा कि उसका असर अब खत्म हो चुका है। बाबा फरीद आगमन पर्व के अवसर पर होने वाले ग्रामीण खेल एवं सांस्कृतिक फैस्टीवल का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे स. बादल ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार की कारगुजारी और इस पार्टी के नेताओं का जन विरोधी चेहरा बेपर्दा होने के कारण लोगों के मन आम आदमी पार्टी से उठ चुके हैं। उन्होने दावा किया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी आगामी पंजाब विधान सभा चुनावों में कोई भी सीट नहीं जीत सकेगी।

नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा नई सियासी पार्टी बनाने से पीछे हटने संबध में बादल ने कहा कि सिद्धू के फ्रंट को पंजाब के लोगों को समर्थन नहीं मिल रहा था, इसलिए उन्होंने ये फैसला किया। उन्होंने कहा कि आवाज-ए-पंजाब की घोषणा के बादल सिद्धू और उसके साथियों को यह असलीयत स्पष्ट हो चुकी थी कि वह सियासी तौर पर अकेले रहेगें, जिस कारण उनके द्वारा इस फैसले से पैर खीचें गए।

इससे पूर्व समागम को संबोधित करते हुए बादल ने कहा कि फरीदकोट शहर में खेलों के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए पंजाब सरकार द्वारा नेहरू खेल स्टेडियम को बहुउदेशीय स्टेडियम के तौर पर विकसित करने का फैसला किया गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में स्थापित किये गये बहुउदेशीय आधुनिक खेल स्टेडियमों की तर्ज पर ही एक वर्ष के भीतर-भीतर फरीदकोट में यह स्टेडियम विकसित कर दिया जाएगा।

बादल ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा राज्य में बेरोजगारी की समस्या से निपटने के लिए 250 हुनर विकास केन्द्र स्थापित किये जा रहे है। जिससे प्रत्येक वर्ष एक लाख से अधिक युवाओं को व्यवसायों का प्रशिक्षण दिया जा सकेगा। यह हुनर विकास केन्द्र ब्लाक वाईज स्थापित किए जाएंगे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे