Patrika Hindi News

विरोधी नीतियों के चलते पंजाब के उद्योगों को राज्य से पलायन: कैप्टन

Updated: IST captain amrinder road show
कैप्टन ने बादल पर उद्योगों को पंजाब से पलायन करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया

फरीदकोट। पंजाब कांग्रेस प्रधान कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने मंगलवार को मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर पंजाब की उद्योगों पलायन करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है, जिन्होंने राज्य को कई गंभीर समस्याओं समेत दीवालिएपन की स्थिति में पहुंचा दिया है।

कैप्टन अमरेन्द्र ने सत्ता में आने पर राज्य के किसानों को बुरे हालातों से निकालने की अपनी वचनबद्धता को दोहराने समेत उद्योगों को बुरे हालातों से निकालने के लिए नीतिगत बदलाव करने का वायदा किया। इस अवसर पर फरीदकोट में बंद पड़ी चीनी मिल के दौरे के साथ अपने किसान यात्रा रोड शो के दूसरे दिन की शुरूआत करते हुए कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि सत्ता में आने के बाद वह राज्य में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए गुजरात जैसे राज्यों में औद्योगिक विकास को आकर्षित करने के लिए दिए जा रहे फायदा जैसी रियायतें देंगे।

उन्होंने कहा कि बादल सरकार की विरोधी नीतियों के चलते पंजाब के उद्योगों को राज्य से पलायन करने के लिए मजबूर होना पड़ा है, जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मेक इन इंडिया मुहिम के बड़े-बड़े दावों के बिल्कुल विपरीत है। उन्होंने मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार की उनके दोहरे मापदंडों को लेकर निंदा की, जिसके चलते राज्य का औद्योगिक क्षेत्र पूरी तरह से तबाह हो चुका है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???