Patrika Hindi News

> > > > Acid attack on husband by wife relatives in Granganj

Video Icon  पत्नी को लेने आए शौहर का तेजाब से हुआ स्वागत

Updated: IST Acid Attack
शुक्रवार की शाम को कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के मोहल्ला ग्रानगंज में अपनी ससुराल में आए युवक पर ससुराल वालों ने तेजाब डाल कर घायल कर दिया।

फर्रुखाबाद. शुक्रवार की शाम को कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के मोहल्ला ग्रानगंज में अपनी ससुराल में आए युवक पर ससुराल वालों ने तेजाब डाल कर घायल कर दिया। घायल को पुलिस ने राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती करा दिया है और पूरी घटना की जाँच में जुट गई है। शाम को 7-8 बजे के बीच मोहल्ला बगिया थाना अल्हागंज जिला शाहजहाँपुर निवासी अयाज हुसैन पुत्र अफसर हुसैन अपनी पत्नी फरजाना को लेने अपनी ससुराल आया हुआ था। किसी बात को लेकर ससुराल वालों से झगड़ा हो गया।

उसी समय उसके ऊपर तेजाब डाल दिया गया। घायल अयाज ने बताया कि आठ माह पहले गांव के पास मेला लगा हुआ था।उसमें मेरी पत्नी ने चोरी की थी। जब मेरी माँ खातून बेगम ने मना किया तो मेरी माँ का हाथ टूट गया। उसके बाद यह अपने मायके चली आई थी। जब मैं मार्च में इसको लेने आया तो पत्नी के घर वालों ने महिला पुलिस से मुझको पकड़ा दिया। मैंने लिखित में दिया तो कुछ घण्टो बाद मुझे छोड़ दिया गया।

आज मैं उसको लेने के लिए आया हुआ था। लेकिन मेरे साढू साकिर और साला निहाल उसको नहीं भेज रहे थे। उसी को लेकर कहा सुनी होने लगी। क्योकि मेरी पत्नी को मेरा साढू जब चाहे उसको कहीं ले जा सकता है। और उसकी ही बात मानती है। मेरे दो बच्चे हैं। बेटी जोया और बेटा अबीज दोनों को मेरी पत्नी कहती है कि यह तुम्हारे बच्चे नहीं है। घायल का इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए घायल की ससुराल में छापेमारी की, लेकिन घर से सभी फरार हो गए थे।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे