Patrika Hindi News

वकीलों की गुंडई ,जिला पूर्ति कार्यालय में होमगार्ड को जमकर पीटा

Updated: IST marpit
विवाद राशन कार्ड पहले आनलाइन कराने को लेकर शुरू हुआ। पूर्ति कार्यालय का स्टाफ भी बहुत देर तक होमगार्ड को बचाने का प्रयास करता रहा।

फर्रुखाबाद. जनपद में वकीलों की गुंडई रुकने का नाम नहीं ले रही है और जिले का पुलिस व्यवस्था इन अराजक वकीलों का कुछ भी नहीं कर पा रही है। वहीं अभी चंद दिनों पहले जिलाधिकारी कार्यालय में घुस कर वकीलों ने जिलाधिकारी समेत एसडीएम से अभद्रता की। जिला पूर्ति कार्यालय उस समय अखाड़ा बन गया जब राशन कार्ड बनवाने आया ट्रॉफिक होमगार्ड और एक अधिवक्ता आपस में ही भिड गये।
पहले अधिवक्ता ने होमगार्ड के साथ खींचतान शुरू की और फिर होमगार्ड ने अपने बचाव के लिए हाथ-पैर चलाये। विवाद राशन कार्ड पहले आनलाइन कराने को लेकर शुरू हुआ। पूर्ति कार्यालय का स्टाफ भी बहुत देर तक होमगार्ड को बचाने का प्रयास करता रहा। पूरी घटना पूर्ति कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

पूर्ति कार्यालय में इन दिनों राशन कार्ड आनलाइन करने का काम चल रहा है। ट्राफिक ड्यूटी का एक होमगार्ड अपना राशनकार्ड आनलाइन कराने गया था। कम्प्यूटर पर अधिक भीड़ होने के कारण वह काफी देर तक अपनी बारी की प्रतीक्षा करता रहा। जब उसकी बारी आई तभी एक युवा अधिवक्ता ने बीच में आकर अपना राशन कार्ड आनलाइन कराना चाहा। इस पर होमगार्ड ने कहा कि वह काफी देर से बारी की प्रतीक्षा में है। बार अधिवक्ता ने उसकी एक न सुनी, जिसके बाद होमगार्ड के हाथ में मौजूद राशन कार्ड को छीन कर पहले उसके सभी कागजात फाड़ दिए और होमगार्ड के साथ मारपीट शुरू कर दी, तब होमगार्ड ने भी अपना बचाव किया। अधिवक्ता और होमगार्ड में काफी देर तक गुत्थमगुत्था चलता रहा। पूर्ति कार्यालय के स्टाफ ने जैसे-तैसे होमगार्ड को बचाया। सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। कलेक्ट्रेट परिसर में वकीलों की गुंडई का यह नया कारनामा नहीं है यह घटनायें आये दिन आम हो गयी हैं। इस मामले में जिले के पुलिस अधिछक दयानद मिश्र कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???