Patrika Hindi News
UP Election 2017

Video Icon पीएम के खिलाफ फ़तवा देने वाले शाही इमाम के खिलाफ कोर्ट से मुकदमा

Updated: IST Lawyer
​भाजपा के कायमगंज नगर अध्यक्ष ने पीएम मोदी के खिलाफ फतवा जारी करने वाले कोलकाता के शाही इमाम और टीएमसी सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया है.

फर्रुखाबाद. ​भाजपा के कायमगंज नगर अध्यक्ष ने पीएम मोदी के खिलाफ फतवा जारी करने वाले कोलकाता के शाही इमाम और टीएमसी सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया है। न्यायालय ने इसे विचार के लिए स्वीकार कर लिया है। भाजपा नगर अध्यक्ष ने कहा की पीएम मोदी के खिलाफ मौलाना की टिप्पणी नाबर्दाश्त काबिल है, इसलिए उन्होंने कदम उठाया है।

कोलकाता की टीपू सुलतान मस्जिद के शाही इमाम मौलाना नूरुर रहमान ने केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले से नाराज होकर पीएम मोदी के सिर के बाल और दाड़ी का मुंडन करके बाल लाने वाले को 25 लाख का इनाम देने का फ़तवा जारी किया है। शाही इमाम ने यह घोषणा वहां के प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में की। एक समाचार पत्र में छपी सम्बंधित खबर के अनुसार वहां मौजूद टीएमसी सांसद ने मेज थपथपाकर इमाम के फतवे का समर्थन किया।

भाजपा अध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने जब यह खबर पढ़ी तो उन्हें बहुत कष्ट हुआ। नगर अध्यक्ष सुरेंद्र कठेरिया के अधिवक्ता परम मिश्र ने बताया कि मौलाना द्वारा किया गया कथन राजद्रोह की श्रेणी में आता है। यह कथन पीएम द्वारा देश हित में किये गए फैसले के विरुद्ध देश की जनता को भड़काने हेतु किया गया है। जोकि एक गंभीर अपराध है। इस कथन से पीएम की सुरक्षा को गंभीर खतरा हो सकता है। उन्होंने इस बारे में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कायमगंज कोतवाली में तहरीर दी पर मुकदमा लिखा नहीं गया। इसलिए विवश होकर उन्हें माननीय न्यायालय से मुकदमा दर्ज करने की प्रार्थना करनी पड़ी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???