scriptचोरी की वारदातों से स्थानीय लोग परेशान, रोकने में पुलिस नाकाम | Loot in Narkasa Farrukhabad hindi news | Patrika News

चोरी की वारदातों से स्थानीय लोग परेशान, रोकने में पुलिस नाकाम

locationफर्रुखाबादPublished: Jul 23, 2017 12:52:00 pm

शहर कोतवाली क्षेत्र समेत जिले के तमाम ग्रामीण इलाको में इस समय पिछले से चोरी की घटनाओं में बाढ़ सी आ गयी और जिले की पुलिस इन चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने में बिल्कुल ही नाकाम साबित हो रही है। 

farrukhabad

farrukhabad

फर्रुखाबाद. शहर कोतवाली क्षेत्र समेत जिले के तमाम ग्रामीण इलाको में इस समय पिछले से चोरी की घटनाओं में बाढ़ सी आ गयी और जिले की पुलिस इन चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने में बिल्कुल ही नाकाम साबित हो रही है। वहीं घटनाओ को मीडिया में दबाने के लिए जिले के पुलिस अधिकारियों ने भी एक नायब तरीका अपना लिया है और मीडिया से चोरी की घटनाओं पर देर सवेर प्रतिक्रिया देने की नयी प्रक्रिया को शुरू किया है। पुलिस अपने जितने हथकंडे घटनाओं को दबाने में लगा रही है, अगर इतनी सिद्दत से चोरी की घटनाओ पर रोके तो जरूरकुछ परिणाम निकलेगा।


देखें वीडियो:

center>





चोरों का आतंक

ताजा मामला शहर कोतवाली के मोहल्ला नरकसा का है। यहां के निवासी राकेश मिश्रा घुमना बाजार में मिष्ठान विक्रेता सुरेंद्र अग्निहोत्री भइयन की दुकान पर काम करते हैं। राकेश रात में परिवार सहित घर में सोये थे। चोर पीछे दीवार के सहारे घर में घुस गए। राकेश ने बताया कि वह पत्नी उमा देवी, पुत्र अंबुज, नितिन व वैभव दूसरी मंजिल पर सोये थे। अंबुज की पत्नी रुचि अपने बेटे के साथ नीचे कमरे में लेटी थी। चोरों ने बक्सा व अलमारी खोलकर डेढ़ लाख रुपये, सोने का हार, तीन जोड़ी कुंडल, दो जोड़ी झाले, चार अंगूठी आदि सामान चोरी कर लिया। अंबुज सुबह जागकर नीचे आए तो मेनगेट खुला मिला। चोर घटना को अंजाम देने के बाद मेनगेट से ही निकले थे। उन्होंने बताया कि चोरी में करीब चार लाख रुपये का नुकसान हुआ है।


देखें वीडियो:

center>




एसपी को दिया ज्ञापन

सूचना पर पास-पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। यूपी-100 पुलिस व कादरीगेट चौकी प्रभारी अंगद सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड भी बुलाया गया। वहीं मिश्रा गुट व्यापार मंडल नगर अध्यक्ष हाजी मो. इखलाक खां, महामंत्री राकेश कुमार सक्सेना, उपाध्यक्ष विद्यानंद आर्य, युवा नगर इकाई के अध्यक्ष अंकुर श्रीवास्तव आदि ने एसपी को ज्ञापन देकर शहर में हो रही चोरी की घटनाओं पर असंतोष जताया। ज्ञापन में कहा गया है कि घुमना चौकी प्रभारी कभी क्षेत्र में दिखाई नहीं देते। पिछले दिनों स्थानांतरित किए गए कई पुलिस कर्मियों को कोतवाली से अभी कार्यमुक्त नहीं किया गया है।


यह भी पढ़ें

जब सालों बाद

नसीरुद्दीन शाह पहुंचे अपने पुराने घर, देखिए कैसे पत्नी के साथ…
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो